23 अप्रैल को होगी मायावती की रैली

चुनाव प्रचार थमने के दो दिन पहले मायावती मेरठ में आकर चुनावी बिगुल फूंकेंगी

मेरठ। बसपा सुप्रीमो मायावती मेरठ में 23 अप्रैल को चुनावी रैली करेंगी। मेरठ में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को वोटिंग है। चुनाव प्रचार थमने के दो दिन पहले मायावती मेरठ में आकर चुनावी बिगुल फूंकेंगी। अपने प्रत्याशी देवव्रत त्यागी के लिए वोट मांगेंगी।

रैली मेरठ में कहां होगी बसपाई इसको लेकर ऊहापोह की स्थिति में हैं। रैली स्थल तलाशा जा रहा है। बसपाइयों ने जिला प्रशासन को तीन रैली स्थलों के नाम की लिस्ट भी दी है। जहां मायावती  की रैली कराई जा सके। हालांकि अभी तक कोई स्थल फाइनल नहीं हुआ है। मायावती 13 अप्रैल से चुनावी रैलियों की शुरूआत करेंगी। इसमें हरिद्वार से रैली शुरू होगी। इसके बाद उत्तर प्रदेश में आएगी।

मंडलवार रैलियां करेंगी मायावती

पार्टी कार्यकर्ताओं ने बताया कि बहनजी 13 अप्रैल से चुनावी रैलियां करेंगी। रैलियों की शुरुआत उत्तराखंड से होगी। उत्तराखंड से होते हुए पश्चिमी यूपी से पूर्वांचल की ओर मायावती रैलियां करती हुई जाएंगी।फिलहाल मंडलवार रैली करने की योजना बनी है। इसमें मेरठ, आगरा, सहारनपुर, बरेली, मुरादाबाद हर मंडल में मायावती चुनावी रैली करेंगी। बता दें कि इस लोकसभा चुनाव में बसपा अकेले मैदान में है। इस बार बसपा का किसी अन्य दल के साथ गठबंधन नहीं हैं।

उत्तराखंड के बाद मेरठ रैली

2019 के लोकसभा चुनाव में मायावती ने पश्चिम उप्र के देवबंद में पहली चुनावी रैली की थी, लेकिन इस बार हरिद्वार से मायावती 13 अप्रैल को लोकसभा चुनाव का संदेश देंगी। मेरठ-हापुड़ सीट पर बसपा प्रत्याशी देवव्रत त्यागी ने बताया कि 23 अप्रैल को बहनजी का आगमन मेरठ हो रहा है। उनकी रैली होगी। वहीं बसपा कोर्डिनेटर सतपाल पेपला ने बताया कि हरिद्वार, देवबंद के बाद मेरठ में रैली होनी है।

13 अप्रैल से 30 अप्रैल तक बैक टू बैक रैलियां

डेट---- लोकसभा सीट

14 अप्रैल सहारनपुर, मुजफ्फरनगर

15 अप्रैल रामपुर, मुरादा बाद

16 अप्रैल बिजनौर, नगीना

21 अप्रैल अमरोहा

22 अप्रैल गौतमबुद्धनगर, बुलंदशहर

23 अप्रैल मेरठ

29 अप्रैल बदायूं संभल

30 अप्रैल बरेली , आंवला

No comments:

Post a Comment

Popular Posts