बस से टकराई कार में लगी आग, पांच लोग जिंदा जले

 यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा, मौके पर पहुंची पुलिस
मथुरा (एजेंसी)।मथुरा के मांट क्षेत्र में  यमुना एक्सप्रेस वे पर आज सुबह तड़के माइल स्टोन 117 अचानक से बस और एक कार में आग लग गई। सवारियों ने आनन फानन में बस से कूदकर अपनी जान बचाई। वहीं कार सवार पांच लोग जिंदा जल गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। आग पर काबू पा लिया गया है। मरने वालों की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है।
सूचना के मुताबिक आज सुबह तड़के थाना महावन क्षेत्र के अंतर्गत माइल स्टोन 117 पर अचानक से एक बस  और कार में भीषण आग लग गई। बस की सवारियों ने बस से कूदकर अपनी जान बचाई। बताया गया है कार सवार अंदर ही फंस गए ौर बाहर न निकल पाने के कारण पांचों की जिंदा जलकर मौत हो गई।
एसएससी शैलेश कुमार पांडेय के अनुसार आग बुझाने का कार्य अभी जारी है। कार में चार लोगों के शव दिख रहे हैं। पांचवा शव हो सकता है कार के अंदर हो। मगर, अभी इस बात की पुष्टि नहीं की जा रही है।
मृतकों में नाबालिग भी है शामिल
ग्रेटर नोएडा पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मृतकों में एक 12 साल का नाबालिग भी शामिल है, जबकि अन्य चार मृतकों की उम्र 30-40 साल के बीच है। कार में 8 लोग सवाल थे, जिनमें से तीन यात्रियों को जीवित बचा लिया गया, जिन्हें मामूली चोटें आई हैं। तीनों को जेवर के नजदीकी प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। तीनों घायलों में 8-16 साल के बच्चे शामिल हैं। जबकि, हादसे में 5 लोग जिंदा जल गए।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts