घर में सो रहे व्यक्ति की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या

परिजनों में कोहराम,पुलिस जांच  पड़ताल करने में जुटी

मेरठ। हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के गांव नगला चांद में घर में सो रहे व्यक्ति की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या की खबर मिलते ही परिवार में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

थाना क्षेत्र के गांव नगला चांद निवासी रतन पुत्र मोमराज की घर में सोते वक्त किसी धारदार वस्तु से गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या की खबर से गांव में हड़कंप मच गया। मामले की सूचना लगते ही सैकड़ो ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को घटना से अवगत कराया।सूचना मिलते ही थाना प्रभारी विजय बहादुर मौके पर पहुंचे। जांच पड़ताल में सामने आया कि रतन गांव में परचून की छोटी सी दुकान चलाने का काम करता है और शुक्रवार रात को हर रोज की तरह दुकान बंद करने के बाद वह घर पर जाकर सो गया। देर रात अज्ञात लोगों ने किसी धारदार वस्तु से की गला रेतकर हत्या कर दी।

फिलहाल पुलिस हत्या के कारण का पता लगाने के लिए लगी हुई है। शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। थाना प्रभारी विजय बहादुर ने बताया कि हमले की गहनता से जांच की जा रही है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या का स्पष्ट कारण सामने आएगा। उधर रतन की हत्या के बाद गांव में हड़कंप मचा है।मृतक के परिजनों का इस हत्या की घटना के बाद रो-रो कर बुरा हाल है ग्रामीणों ने बताया कि मृतक रतन के पांच बेटे और तीन बेटियां हैं जिनमें से एक बेटे की अभी शादी नहीं हुई है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts