होर्डिंग्स में फोटो न लगाने पर भड‍़के सपा के जिलाध्यक्ष 

पीडीए यात्रा की बैठक में सपाइयों की तू-तू मैं-मैं

मेरठ। सपा की पीडीए यात्रा में सपा के जिलाध्यक्ष का फोटाे न लगाने पर रार हो गयी है। बैठक में जिलाअध्यक्ष की सपाईयों से जमकर तू-तू मै- मैं हुई । इतना ही नहीं खुद सपा जिलाध्यक्ष ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।पार्टी जिलाध्यक्ष ने पूरे मामले को लखनऊ तक पहुंचा दिया है।

लगभग 8 मिनट 42 सेकेंड का ये ड्रामा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल सपा पार्टी कार्यालय पर सपा की पीडीए यात्रा को लेकर बैठक हो रही थी। बैठक में कार्यालय प्रभारीा निरंजन सिंह, बाबा साहब वाहिनी के जिलाध्यक्ष अजय सागर, एससी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जय कुमार नारंग भी मौजूद थे। तभी वहां जिला उपाध्यक्ष रियाज अहमद और जिला महासचिव मनोज चपराणा आए और पार्टी कार्यालय पर होर्डिग लगाने लगे।लेकिन उन्हें होर्डिंग नहीं लगाने दिया गया। क्योंकि होर्डिंग पर जिलाध्यक्ष विपिन चौधरी की फोटो नहीं थी। इसी बात पर आपस में बहस होने लगी। जिलाध्यक्ष विपिन ने कहा कि पार्टी कार्यालय में होर्डिंग लग रहा है तो उसमें जिलाध्यक्ष और जनप्रतिनिधियों का फोटो होना चाहिए। यही पार्टी प्रोटोकॉल है।कहा कि ये अनुशासनहीनता और नियमों का उल्लंघन है। इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। इसी बात पर दोनों तरफ से तू-तू मैं मैं होने लगी। नेताओं ने आपस में ही इस घटना का वीडियो भी बनवाया और वायरल कर दिया।

पूरे मामले में जिलाध्यक्ष विपिन का कहना है कि जो लोग नियमों का उल्लंघन, अनुशासनहीनता कर रहे हैं उनकी सूचना हाईकमान तक दी गई है। प्रोटोकॉल सभी को फॉलो करना होगा।

वहीं मनोज चपराणा का आरोप है कि उन्होंने पहले पार्टी कार्यालय में होर्डिंग लगवाया जिसे फड़वाया गया, तब वो दूसरा होर्डिंग लगवाने वाले थे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts