पत्नी ने सुसराल जाने से किया इन्कार को तो पति ने  फांसी लगाकर दी जान 

मेरठ। थाना ब्रहमपुरी क्षेत्र के इन्द्रानगर में एक युवक ने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। उसका शव कमरे से लटका मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है मृतक का शराब पीने के कारण पत्नी से विवाद चल रहा था। 

इंद्रानगर निवासी गगन शराब पीने का शौकीन था। इसी कारण कुछ दिन पूर्व गगन का पत्नी सीमा से विवाद हो गया। इसी के चलते सीमा अपने मायके चली गई। काफी समय से वहीं रह रही थी। मृतक के परिवार वालों के अनुसार, गगन शनिवार को पत्नी सीमा को लेने ससुराल पहुंचा था। लेकिन सीमा ने उसके साथ आने से इंकार कर दिया। इसी गम में गगन शनिवार को डिप्रेशन में आ गया और शराब पीकर घर पहुंचा। घर में फांसी लगाकर जान दे दी।

गगन को फांसी के फंदे पर लटका देखकर उसके परिवार वालों में हाहाकार मच गया। घटना की जानकारी पाकर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को फंदे से उतारकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई। थाना पुलिस का कहना है कि मृतक ने पत्नी के रूठने पर शराब के नशे में सुसाइड किया है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts