भाजपा नेता की गुंडई का वीडियाे वायरल 

 डंपर को सीज करने के आयी फाइनेंस कंपनी की टीम से अभ्रदता 

 वीडियाे बना रहे रहे युवकों को मोबाईल को जमीन पर पटका 

मेरठ। एक भाजपा के वरिष्ठ नेता पार्टी के पदािधिकारियों को लाेगो ंसे शालीनता से बात कर करने की नसीहत दे रही है। वहीं भाजपा के कुछ नेता वरिष्ठ नेताओं के आदेशों को ताक पर रख कर चल रहे है। परतापुर थाना क्षेत्र के एक भाजपा नेता का गुंडई वाला वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह डंपर को सीज करने के लिए आई फाइनेंस टीम के सदस्यों के साथ अभ्रदता कर रहे है। इतना ही नहीं मौके पर कुछ वीडियों बना रहे युवकों के मोबाईल को भाजपा नेता ने छिन की जमीन फेंक दिया। लेकिन फिर भी घटना का वीडियो बन गया और सोशल मीडिया पर शेयर हो गया।

पूरी घटना परतापुर थाना क्षेत्र की है। घटना मंगलवार की है, लेकिन इसका वीडियो अब सामने आने से घटना की जानकारी हुई है। परतापुर के मोहिउद्दीनपुर में गाड़ियों के शोरूम के पास फाइनेंस कंपनी के स्टाफ, ड्राइवर पर भाजपा किसान मोर्चा देहात मंडल के अध्यक्ष संदीप शर्मा उर्फ सोनू ने दबंगई दिखाई। दरअसल संदीप शर्मा ने 2 साल पहले डंपर खरीदा था।इसके लिए फाइनेंस कंपनी से पैसे लिए थे। ये लोन संदीप शर्मा को फाइनेंस कंपनी को चुकाना था। लेकिन भाजपा नेता ने रकम नहीं चुकाई। बार-बार कंपनी की तरफ से किश्त जमा करने को कहा गया लेकिन संदीप शर्मा पैसे वापस नहीं कर रहे थे।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि फाइनेंस कंपनी का स्टाफ डंपर को लेकर जा रहा है। तभी भाजपा नेता संदीप और कुछ समर्थक आते हैं। संदीप शर्मा गालियां देते हुए ड्राइवर को गिरेबान पकड़कर नीचे उतारता है। थाने के बाहर सारा ड्रामा चल रहा है। इसके बाद दोनों पक्ष थाने में जाते हैं। जहां कुछ लोग वीडियो बनाते हैं तो संदीप शर्मा उन्हें चिल्लाते हुए मोबाइल में हाथ मारकर गिरा देता है।मंगलवार को फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने डंपर कब्जे में ले लिया लेकर जाने लगे। तभी संदीप शर्मा सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया। हंगामा करते करते परतापुर थाने तक आ पहुंचे। वहां भी संदीप शर्मा हंगामा करते रहे। खुद को भाजपा नेता और अध्यक्ष बताया।

पूरे मामले में परतापुर थाना प्रभारी जयकरण सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच बकाया रकम को लेकर विवाद था। संदीप शर्मा ने मौके पर ही बकाया रकम जमा करा दी, इसके बाद उनकी गाड़ी भी फाइनेंस कंपनी ने छोड़ दी। धनराशि देकर समझौता हो गया।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts