पिस्टल के साथ डांस का वीडियो वायरल 

मेरठ । कठौर का  पिस्टल के साथ डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो किठौर के शाहजहांपुर का बताया जा रहा है। इस शादी समारोह में डांस कर रहे बारातियों की भीड़ में पिस्टल के साथ नाच रहे युवक का वीडियो वायरल होने के बाद किठौर थाना पुलिस वीडियो की जांच कर कार्यवाही करने की बात कर रही है।

एक वीडियो वायरल तेजी से वायरल हो रहा है। एक शादी समारोह के दौरान कुछ लोग डांस कर रहे है। डांस करने वाले लोगो मे एक युवक ने हाथ में पिस्टल लिये हुए है। वायरल वीडियो मेरठ के शाहजहांपुर किठौर का बताया जा रहा है। वही वीडियो की सोशल मीडिया पर वायरल के बाद सूचना बड़े अधिकारियों तक पहुची जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और याब वीडियो की जांच कर कार्यवाही की बात कर रही है।

थाना किठौर पुलिस ने वीडियो के संज्ञान में आने के बाद कार्यवाही में जुट चुकी है और पूछताछ की जा रही है। वही पुलिस प्रशासन की लगातार कार्यवाही होने के बाद भी लोगो मे पुलिस का डर नही दिख रहा है और आये दिन इस तरह की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती नजर आ रही है। वही पुलिस भी ऐसी वीडियो और हाथों में हथियार लहराने वाले लोगो को लेकर अपनी पैनी नज़र बनाये हुए है  ओर लगातार कार्यवाही भी की जा रही है।

एसपी देहात कमलेश बहादुर का कहना है कि एक वीडियो प्रकाश में आया है। वीडियो में एक युवक हाथ मे पिस्टल लहराता हुआ दिखाई दे रहा है। वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। आरोपियों की पहचान के बाद सख्त कार्यवाही की जाएगी पुलिस तलाश में जुट चुकी है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts