मेरठ की बेटी पारुल चौधरी को लखनऊ में मिला पुलिस उपाधीक्षक  का नियुक्ति पत्र

 इकलौता गांव में जश्न का माहौल , भाई ने बॉटें लडडू 

मेरठ।  जी हाॅ शनिवार को वह घड़ी आ गयी  जब मेरठ की बेटी एशियन खेल में स्वर्ण जीतने वाली एथलेटिक्स  पारूल चौधरी इंतजार कर रही थी। जब प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ ने मेरठ की बेटी  पुलिस उपाधीक्षक पद के लिए नियुक्ति पत्र सौंपा गया

एशियन गेम्स में देश का नाम ऊंचा करने वाली मेरठ की बेटी एथलीट पारुल चौधरी को आज लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा पुलिस उपाधीक्षक पद के लिए नियुक्ति पत्र सौंपा गया। इस दौरान पारुल के साथ उनका परिवार भी कार्यक्रम में पहुंचा। एथलीट किरण बालियान और पैरा पावर लिफ्टर जैनब खातून को भी सम्मानित किया गया है।

एथलीट पारुल चौधरी को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में पुलिस उपाधीक्षक पद का नियुक्ति पत्र सौंपा। इस दौरान उन्हें 4.5 करोड़ की ईनामी धनराशि का  चेक भी सौंपा। उन्हें ऐशियन गेम्स में स्वर्ण पदक के लिए 3 करोड़ और रजत पदक के लिए 1.5 करोड़ रुपये मिले। वहीं पारूल को नियुक्ति मिलते ही पारूल के गांव इकलौता  में  खुशी का माहौल छा गया ।  पिता  कृष्ण पाल भाई राहुल चौधरी खुशी समा रहे है। वहीं पारूल चौधरी लखनऊ से सीधे बैगलूरू के लिए रवाना हो गया। पिता व माता लखनऊ से वापस लौट रहे है। बता दें पारूल चौधरी को अभी राष्टपति द्वारा सम्मानित किया गया है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts