अंडरपास के चलते दाे माह बंद रहेगा बहादुरपुर रेलवे फाटक 

 16 गांवों के लोग होंगे प्रभावित

मेरठ। परतापुर से माेदीनगर जाने वाले रेलवे फाटक संख्या 20पर अंडरपास का निर्माण होने के कारण अगले छह माह तक इस फाटक पर आवागमन बंद रहेगा। । इस रास्ते से आसपास के 16 गांव सटे हुए हैं। यहां के लोग इस रास्ते से गुजरते हैं। अब फाटक बंद होने के कारण लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा और जाम भी झेलना पड़ेगा।लाेगों की समस्या के समाधान के लिए फाटक संख्या19 से खुला रहेगा। जहां से लोग गुजर सकें। इसके लिए ऐसी व्यवस्था की जा रही है। जिससे जाम की समस्या पैदा न हो। 

मेरठ के परतापुर-मोहिद्दीनपुर रेलवे स्टेशनों के बीच बहादरपुर रेलवे फाटक संख्या 20-सी को छह महीनों के लिए बंद किया जा रहा है। वहीं इस पर अंडरपास बनाया जाएगा। छह महीने तक इस मार्ग से होकर गुजरने वाला यातायात मोहिद्दीनपुर रेलवे फाटक से होकर गुजरेगा। पहले यहां अंडरपास बनाया जाएगा। इसके बाद ओवरब्रिज बनेगा।

यहां से जाने वाले वाहन अब मोहिद्दीनपुर फाटक संख्या-19-सी से होकर जाएंगे। फाटक बंद होने के कारण बहादरपुर, सैदपुर, सोलाना, कांसी, मोहिद्दीनपुर, भढ़या, सैफपुर, चूडियाला, इकला, गांवड़ी, भड़जन, छज्जूपुर, पलौता, मुरादाबाद, सकूरपुर आदि गांव के ग्रामीण प्रभावित होंगे।

सभी फाटकों को बंद करने का फैसला

रेलवे ने सभी फाटकों को बंद करने का निर्णय लिया है। इसलिए सभी फाटकों पर ओवरब्रिज और अंडरपास बनाए जा रहे हैं। नेशनल हाईवे-58 से बहादरपुर होकर खरखौदा जाने वाले मार्ग पर स्थित 20-सी फाटक को भी बंद किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts