डेटिंग की खबरों को लेकर परेशान हुई कंगना
मुंबई। फैंस एक्ट्रेस कंगना रनौत के दुल्हन बनने का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में वे उनकी डेटिंग को लेकर लगातार कयास लगाते रहते हैं। कंगना 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में हिस्सा लेने के लिए अयोध्या गई थीं। उन्होंने वहां की कई पोस्ट शेयर की हैं। इस बीच ‘ईज माय ट्रिप’ के फाउंडर निशांत पिट्टी के साथ कंगना की तस्वीर वायरल हो गई। लोगों के मन में एक बार फिर से उमंग जग गई और वे कंगना और निशांत को जोड़ी के रूप में देखने लगे।
हालांकि यह भी एक अफवाह ही है क्योंकि कंगना ने इसका खंडन कर दिया है। कंगना ने डेटिंग की खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करके लिखा, “मीडिया से मेरा विनम्र निवेदन है कि गलत जानकारी न फैलाएं। निशांत पिट्टीजी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं और मैं किसी और को डेट कर रही हूं। प्लीज सही समय का इंतजार करें और हमें शर्मिंदा न करें। किसी युवा लड़की का नाम हर दिन नए पुरुष के साथ जोड़ना ठीक नहीं, सिर्फ इसलिए कि दोनों ने साथ में फोटो खिंचवा ली।”
हाल ही कंगना का नाम एक सैलून ओनर के साथ जोड़ा गया था। कंगना ने इन खबरों का भी खंडन किया था। दरअसल वह सैलून के बाहर हेयर स्टाइलिस्ट का हाथ पकड़े दिखी थीं। इसके बाद कंगना की जोड़ी मिस्ट्रीमैन के साथ बना दी गई थी। कंगना के काम पर नजर डालें तो उनकी अगली फिल्म ‘इमरजेंसी’ है, जिसमें वह दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाती दिखेंगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts