देश में तैयार हो रहे हमास जैसे संगठन -संगीत सोम 

 बोले एएमयू जैसे संस्थाओं पर ताला लगा देना चाहिए 

 मेरठ के स्पोटर्स मैदान में क्षत्रिय चेतना शिविर का आयोजन 

मेरठ। मेरठ रविवार को स्पोटर्स मैदान पर आयोजन क्षत्रिय चेतना शिविर में  क्षत्रिय समाज को सम्बोधित करते हुए भाजपा के  फायर ब्रांड नेता संगीत सोम ने कहा, अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय  और इस तरह की अन्य संस्थाओं पर ताला जड़ दिया जाए। हमास के लिए एएमयू  से लेकर कश्मीर में नारेबाजी हो रही है। एएमयू जैसी संस्थाएं केवल आतंक का पाठ पढ़ा रही हैं। उन्होंने कहा, इजराइल में हमास जो बमबारी कर रहा है, वैसे हालात भारत में भी हो रहे है। यहां पर हमास जैसे संगठन तैयार हो रहे है। ऐसे संगठनों के खिलाफ एजेंसी को कार्रवाई करने की आवश्यकता है। 


रविवार को मेरठ के साकेत स्पोर्ट्स क्लब में क्षत्रिय चेतना चिंतन शिविर में संगीत सोम ने क्षत्रियों पर मंडराते संकट के लिए आगाह किया। साथ ही केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के पश्चिमी यूपी को अलग राज्य बनाने की मांग को मिनी पाकिस्तान बनाने की साजिश बताया।संगीत सोम ने कहा, हमास के आतंकियों ने इजराइल में उत्पात मचा रखा है। अलीगढ विवि  से कश्मीर तक हमास के समर्थन में नारेबाजी हो रही है। ये बर्दाश्त नहीं हैं। क्षत्रिय समाज देश में आतंक बर्दाश्त नहीं करेगा। एएमयू  और ऐसी संस्थाओं को बंद किया जाए, इनमें आतंक का पाठ पढ़ाया जा रहा है। जो हमास के समर्थन में बोल रहे हैं वो अपना रास्ता नाप लें। पाकिस्तान चले जाएं। कहा, अगर देश में पीएम मोदी नहीं होते तो हमास की जाति के लोग यहां बम फोड़ रहे होते। उन्होंने कहा, जो मुसलमान अभी भी हिंदुस्तान में है वो दूसरा हमास खड़ा करने की तैयारी में हैं। इनके सब्जी, फल की पर्ची का पैसा आखिर कहां जाता है। देश के खिलाफ इनकी फंडिंग चल रही है। क्षत्रियों, राजपूतों ने देश के लिए गोलियां खाई हैं। दुनिया हमारा इतिहास जानती है। आज समय आ गया है जवाब देने का। राजपूत समाज सबको साथ लेकर चलता है, भगवान ने भी अवतार लिया तो क्षत्रिय के घरों में आए हैं। पूरा क्षत्रिय समाज हमास को खत्म करने की ताकत रखता है।

संगीत सोम ने कहा, कुछ लोग पश्चिमी यूपी का अस्तित्व मिटाने की तैयारी में हैं। आप लोग समझ नहीं रहे। हम किसी भी कीमत पर पश्चिमी यूपी को अलग नहीं होने देंगे। वेस्ट यूपी को दिल्ली से जोड़ों लेकिन अलग राज्य बनाकर इसे मिनी पाकिस्तान नहीं बनाने देंगे।

ठेला, खोमचा वालों से न खरीदें सामान

उन्होंने कहा, एक जाति के ठेला और खोमचा लगाने वालों से समान खरीदने का बहिष्कार करें। एक जाति के ठेले खोमचा वालो लोगों से अरबों रुपया इकट्ठा करके देश में हमास जैसा आतंकवादी संगठन खड़ा करने की तैयारी है। 50 और 100 रुपए की रसीद से चंदा इकट्ठा किया जा रहा है। गद्दारों को मिलकर जवाब देना होगा। एजेंसियों को इनकी जांच करनी चाहिए। इस दौरान उन्होंने इजराइल का समर्थन किया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts