दिन दहाडे  टाई से छात्रा का गला घोंटकर घर में लूटी नकदी व आभूषण 

पानी मांगने के बहाने घर में घुसे बदमाश, लाखों की ज्वैलरी और कैश लूटकर फरार

मेरठ। भावनपुर थाना क्षेत्र  में  गढ़ रोड स्थित ज्ञान कुंज कॉलोनी में रिटायर्ड फौजी के घर  में दिनदहाड़े बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश पानी पीने के बहाने घर में घुसे, टाई से छात्रा का गला घोंटा और घर में रखा जेवर, नकदी लूटकर ले गए। बदहवास हालत में छात्रा घर में मिली। परिजनों को जब घटना का पता चला तो पुलिस को सूचना दी। परिजनों ने बताया कि लगभग 7 लाख की लूट हुई है। 23 हजार नकद और पुश्तैनी जेवर था जो बदमाश लूट ले गए। पुलिस मामले की जांच पडताल करने में जुटी है। 

 ज्ञान कुंज कॉलोनी में रिटायर्ड फौजी बब्बल बेटी चंचल और बेटा सूरज के साथ रहता है। बब्बल की पत्नी सुनीता की कोरोना काल में मौत हो गई है। बब्बल यूनिवर्सिटी के बैंक में सुरक्षा गार्ड है।चंचल एसजीएम स्कूल में सातवीं और छोटा भाई सूरज उसी स्कूल में पढ़ता है। सोमवार को चंचल सूरज से पहले घर पहुंचीं। चंचल ताला खोलकर घर में अंदर जा रही थी, तभी वहां पहले से खड़े दो बदमाशों ने बच्ची से पानी मांगा, जैसे ही छात्रा पानी लेने घर में गई तो पीछे से घर में घुस गए।

घर में घुसकर बदमाशों ने स्कूल टाई से बच्ची का गला घोंट दिया। छात्रा ने बताया कि उन लड़कों ने टाई से एकदम फांसी लगा दी, अंदर बंद कर दिया। ताला तोड़कर घर की नकदी, जेवरात ले गए 23हजार नकद और जेवर कुल 7 लाख रुपयों का नुकसान कर गया। इसके बाद घर में रखी 23 हजार की नकदी व लगभग साढ़े छह लाख के जेवर लूटकर फरार हो गए।

कुछ देर बाद छोटा भाई सूरज घर पहुंचा तो बहन को बदहवास देखकर उसने शोर मचाया तो पड़ोसियों को मामले की जानकारी मिली। इसके बाद मौके पर पड़ोसियों की भीड़ लग गई। जानकारी के बाद एसपी देहात कमलेश बहादुर, सीओ सदर देहात देवेश कुमार थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और परिवार से पूछताछ की। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में बदमाशों की फुटेज खंगाल रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts