आंधी तूफान व बारिश ने मचाया मेरठ में कहर 

छज्जा गिरने से साइकिल सवार घायल, मकान की दीवार गिरने से 2 लोग गंभीर रूप से घायल

मेरठ।  देर शाम आए आंधी तूफान और बारिश से मकान का छज्जा गिरने से एक साइकिल सवार और एक मकान की दीवार गिरने से 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं बिल्डिंग पर लगी सेटिंग गिरने से दो गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई। जबकि महिला थाने के सामने पेड़ गिरने से हाईटेंशन लाइन का पोल टूट गया और एक बड़ा हादसा होने से बच गया।

 देर शाम तेज गति से आए आंधी तूफान और बारिश के कारण मेरठ में जगह जगह हादसे हो गए। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र स्थित अहमदनगर में एक मकान का छज्जा गिरने के कारण साइकिल पर जा रहा लक्खीपुरा निवासी शहजाद चपेट में आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं लिसाड़ी गेट के ही ग्राम फतेउल्लापुर में एक मकान की दीवार गिरने से 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि बच्चा पार्क स्थित छिपी टैंक पर एक बिल्डिंग पर लगी सेटिंग गिरने से बिल्डिंग के पास खड़ी 2 गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई।

हाईटेंशन की लाइन का टूटा पोल

वहीं महिला थाने के सामने पेड़ गिरने से हाईटेंशन की लाइन का पोल टूट गया। जिससे हाईटेंशन की लाइन के तार नीचे आ गए और एक बड़ा हादसा होने से बच गया। वहीं तेज बारिश के कारण फतेउल्लापुर रोड श्यामनगर रोड सहित समर गार्डन मुल्तान नगर नौचंदी ग्राउंड सहित मेरठ में जगह-जगह जलभराव हो गया।

नौंचदी मेला भी आंधी तूफान और बारिश के कारण रुका

वही मेरठ में चल रहा नौचंदी मेला भी आंधी तूफान और बारिश के कारण रुक गया। नौचंदी ग्राउंड में भी जगह-जगह जलभराव की स्थिति पैदा हो गई।

 शहर के कई इलाकों में छाया अंधेरा 

 तेज तुफान  बारिश के कारण शहर से लेकर देहात  में कही बिजली के तार टूट गये तो कही जर्जर खंबे भी धराशाई हो गये रात भर शहर व देहात में अंधेरा छाया रहा । सुबह जाकर लोगों को राहत मिल सकी। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts