सिर्फ एक बंदा काफी है’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी की आने वाली फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है। मनोज बाजपेयी स्टारर फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ सच्ची घटनाओं से प्रेरित है।
 ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ अपूर्व सिंह कार्की के निर्देशन में बनी कोर्टरूम ड्रामा है। सिर्फ एक बंदा काफी है’ एक आम आदमी की सच्चाई की लड़ाई जीतने की असाधारण खोज है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक आम आदमी की इच्छाशक्ति और सेल्फ स्टाइल्ड गॉडमैन की ताकत के बीच की लड़ाई में हमेशा जीत इच्छाशक्ति की ही होती है और कोई भी आदमी कानून से ऊपर नहीं होता है।
फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है।ट्रेलर की शुरुआत में पुलिस वैन से उतरते हुए एक बाबा की झलक मिलती है, जिनकी सेशन कोर्ट में 5 बार जमानत याचिका खारिज हो चुकी है। वह अब हाई कोर्ट का रुख करता है। वह पावरफुल वकीलों का सहारा लेता है, पर एक साधारण वकील के खिलाफ उनकी एक नहीं चलती।
ज़ी स्टूडियोज और भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड प्रेजेंट्स अपूर्व सिंह कार्की के निर्देशन में बनी ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, आसिफ शेख और विशाल गुरनानी और जूही पारेख मेहता द्वारा सह-निर्मित हैं। ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ 23 मई 2023 को जी5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts