आईआईएमटी विश्वविद्यालय में बीएससी नर्सिंग के छात्रों ने ली शपथ

मेरठ। आईआईएमटी विश्वविद्यालय के बीएससी नर्सिंग विभाग की ओर से नर्सिंग छात्रों के लिए शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया। मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलित कर शपथ ग्रहण समारोह का शुभारंभ किया गया। तत्पश्चात बीएससी नर्सिंग के छात्रों ने कैंडल जलाकर मरीजों की पूर्ण निष्ठा व ईमानदारी के साथ सेवा करने की शपथ ली।

आईआईएमटी विश्वविद्यालय के कुलाधिपति योगेश मोहनजी गुप्ता ने नर्सिंग छात्रों को शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए नर्सिंग विभाग को छात्रों के विकास के लिए सार्थक प्रयास करने के लिए प्रेरित किया। विश्वविद्यालय की कुलपति डॉ0 दीपा शर्मा ने विद्यार्थियों को मरीज के प्रति दयालुता का भाव रख सेवा करने के लिए प्रेरित किया। प्रति कुलपति डॉ0 एसडी शर्मा ने नर्सिंग छात्रों की अहमियत और कार्य करने की असीमित अवसरों की जानकारी दी।

कार्यक्रम का संचालन जेबा त्यागी ने किया। विभागाध्यक्ष डॉ0 वरुण तोषनिवाल ने नर्सिंग छात्रों को शपथ दिलाकर उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। बीएससी नर्सिंग द्वितीय वर्ष की छात्राओं भारती, मीनाक्षी, अवंतिका, खुशी ने सांस्कृतिक नृत्य प्रस्तुत कर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। मिस निधि ने अतिथियों और छात्रों को आभार व्यक्त कर कार्यक्रम का समापन किया। कार्यक्रम आयोजन में अंजू, पूजा, अदिति, विपिन, आकाश, फिरोज खान, सुनीता भट्ट, देवेंद्र व मीडिया प्रभारी सुनील शर्मा का सहयोग रहा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts