ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी शूटिंग चैंपियनशिप में प्रतिभागियों ने साधा निशाना

मेरठ। स्वामी विवेकानन्द सुभारती विश्वविद्यालय में एसोसिएशन ऑफ इंडियन यूनिवर्सिटी की ओर से चल रही ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी शूटिंग चैंपियनशिप में प्रतिभागियों ने जमकर निशाने साधे।

 सुभारती विश्वविद्यालय के कुलपति मेजर जनरल डा.जी.के.थपलियाल एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी डा.शल्या राज ने प्रतिभागियों के बीच पहुंच कर उनका उत्साहवर्धन किया। उन्होंने सभी प्रतिभागियों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए देश का नाम रोशन करने हेतु प्रेरित किया।

चैंपियनशिप में अतिथि के रूप में उपस्थित ओलंपियन आभा ढिल्लन ने सभी प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन करते हुए उन्हें निशानेबाज़ी के गुर दिए।

सुभारती विश्वविद्यालय की खेल समिति के अध्यक्ष एवं शारीरिक शिक्षा विभागाध्यक्ष डा. संदीप कुमार ने बताया कि 10 मीटर एयर पिस्टल और एयर राइफल प्रतियोगिता में देशभर के 200 से अधिक विश्वविद्यालय के लगभग 2000 हजार से अधिक छात्र छात्राएं प्रतिभाग कर रहे है। उन्होंने बताया कि 05 अप्रैल से महिला वर्ग की प्रतियोगिताओं का शुभारंभ होगा। उन्होंने बताया कि इस अवसर पर सांस्कृति कार्यक्रम भी आयोजित किये गए। इस मौके पर खेल सचिव प्रवीण कुमार, शिक्षा विभागाध्यक्ष डा. अनोज राज, डा. मंजू अधिकारी सहित आयोजन समिति के सभी सदस्यों का सहयोग रहा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts