उमेश पाल हत्याकांड

आरोपी अतीक उसके बेटों के साथ अब पूर्व मंत्री शाहिद मंजूर की फोटो सामने आई

राधना गांव के पूर्व प्रधान उमर अली ने पुलिस को मंत्री शाहिद मंजूर उसके बेटों के साथ अतीक और उसके बेटों की तस्वीरें सौंपी

मेरठ। प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी अतीक उसके बेटों के साथ अब पूर्व मंत्री शाहिद मंजूर की फोटो सामने आई है। तस्वीर में सपा सरकार में मंत्री और वर्तमान विधायक शाहिद मंजूर अतीक अहमद उसके बेटों के साथ नजर आ रहे हें। तस्वीर मेरठ के किठौर क्षेत्र की बताई जा रही है। पूर्व मंत्री की आरोपी अतीक के साथ तस्वीर सामने आने पर पुलिस इस एंगल पर भी जांच में जुट गई है।

किठौर सीट से सपा नेता शाहिद मंजूर वर्तमान विधायक है। अखिलेश यादव सरकार में राज्यमंत्री रहे शाहिद के अतीक अहमद उसके बेटे असद, भाई अशरफ, अली और एजम के साथ तस्वीरें सामने आई हैं। फोटो में शाहिद मंजूर अतीक के परिवार से मिल रहे हैं। अतीक भी मुस्कुराता हुआ दिख रहा है। राधना गांव के पूर्व प्रधान ने ये तस्वीर मेरठ पुलिस को दी है।

मंत्री और अतीक के परिवार की तस्वीर सामने आने से उमेश पाल हत्याकांड का मेरठ कनेक्शन और गहराता जा रहा है। उमेश पाल की हत्या के बाद अतीक गैंग का शूटर गुड्‌डू मुस्लिम मेरठ में अतीक के बहनोई डॉ. अखलाक के घर में 2 दिन रुका था। वहीं असद भी मेरठ में छुपा था। एसटीएफ ने शूटर्स को पनाह देने के मामले में पहले ही डॉ. अखलाक को मेरठ से अरेस्ट कर लिया है। अब मंत्री और अतीक की फोटो सामने आने पर हत्याकांड से मेरठ के तार जुड़ते जा रहे हैं।

यह फोटो एक जलसे की है, जिसमें मंत्री शाहिद मंजूर और अतीक का बेटा एक साथ पहुंचे थे, अतीक का बेटा जलसे में मुख्य अतिथि बनाया गया थायह फोटो एक जलसे की है, जिसमें मंत्री शाहिद मंजूर और अतीक का बेटा एक साथ पहुंचे थे, अतीक का बेटा जलसे में मुख्य अतिथि बनाया गया था

 किठौर में राधना गांव के पूर्व प्रधान उमर अली ने पुलिस को मंत्री शाहिद मंजूर उसके बेटों के साथ अतीक और उसके बेटों की तस्वीरें सौंपी हैं। पूर्व प्रधान ने पुलिस को अतीक और शाहिद मंजूर दोनों परिवारों की गहरी दोस्ती की भी जानकारी दी है। पिछली सरकारों के वक्त अतीक और शाहिद मंजूर के परिवारों का आपस में मिलना जुलना रहा है। अतीक उसके बेटे किठौर,मेरठ आते थे। ये भी बताया गया कि शाहिद मंजूर, अतीक की मुलाकातें बाहर भी होती थीं।

राधना के पूर्व प्रधान ने पुलिस को बताया कि अतीक का एक बेटा एमिटी नोएडा में पढ़ता था ऐसे में शाहिद और अतीक के बेटों की मुलाकातें नोएडा में अक्सर होती थी। मंत्री के बेटे अतीक अहमद के बेटे से मिलने अक्सर नोएडा जाते। वहां मिलकर दावतें करते थे।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts