नवविवाहिता की संदिग्ध मौत 

ससुराल पक्ष पर युवती को जहर देकर मारने का आरोप लगाया ,जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरनगर। जनपद मुजफ्फरनगर के थाना नई मंडी क्षेत्र के गांव गढ़ी में एक महिला को जहर देकर मारने का आरोप लगाया मृतक महिला के परिजनों ने थाना नई मंडी में पहुंचकर प्रदर्शन कर कार्यवाही की मांग की, मृतक नीतू का विवाह 1 माह पूर्व ही अंकित के साथ गांव गढ़ी में हुआ था युवती के परिजनों का आरोप है कि ससुराल जन युवती से लगातार दहेज की मांग कर रहे थे।  एसपी सिटी ने अवगत कराया कि युवती के परिजनों से तहरीर प्राप्त कर ली गई है और मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही की जा रही है पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 मृतक महिला के ताऊ इंद्रजीत ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना छपार क्षेत्र के गांव में मेघपुर से  थाना नई मंडी क्षेत्र के गांव गढ़ी में अंकित के साथ 1 माह पूर्व विवाह हुआ था। उसके बाद से ही सुसरालजन अतिरिक्त दहेज़ चलिए उत्पीड़न कर रहे थे मृतक महिला के ताऊ इंद्रजीत ने बताया कि देर रात को ही नीतू ने हि फोन करके बताया था कि दूध में घोलकर कुछ दे रहे हैं। उसे दूध में घोलकर जबरदस्ती पिला दिया। उसके बाद ही नीतू की मृत्यु हो गई। उन्होंने युवती की जेठानी और जेठ पर हत्या का आरोप लगाया। यूपी के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है और एप्लीकेशन भी कई बार बदल वादी है।

 मुजफ्फरनगर के एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापति में जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि थाना नई मंडी क्षेत्र के गांव गढ़ी में एक महिला ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। इसके संबंध में पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और महिला के परिजनों से बात कर उनकी तहरीर प्राप्त कर तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts