मेरठ के मीट कारोबारी ने हिमाचल प्रदेश के कारोबार को लगाया चूना 

 चेक बाउंस करा कर हिमाचल के कारोबारी के खिलाफ कराया मुकदमा दर्ज 

 न्याय पाने  के  लिए पति के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची पीड़िता 

 मेरठ। हिमाचल प्रदेश के सोलन के मीट कारोबारी को मेरठ के लिसाड़ी गेट में रहने वाले एक मीट कारोबारी ने फटका कर उल्टा उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा  दिया। गुरुवार को पीडित महिला अपने पति के साथ अपने अधिवक्ता के साथ एसएसपी से मिलकर मेरठ के मीट कारोबारी के  खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए न्याय की गुहार लगायी है। 

एसएसपी कार्यालय पहुंची शाहिदा हुसैन ने बताया  कि उनके पति विलायत हुसैन  मेरठ के लिसाड़ी गेट श्याम नगर निवासी आस मोहम्मद के साथ  बिजनेस आरंभ किया था। उसने बताया कि बिजनेस शुरू करने के लिए सारी औपचारिकता पूरी की गयी। ताज मौ़ का माल भेजने के एवज में उनके पति ने ब्लैक चेक दे दिए थे। उसने आरोप लगाया  कि आस मौ़ ने माल तो भेजा नहीं । ऊपर से चेक को बाउंस कर उसके पति से साढ़े पांच करोड़ की मांग कर रहे है।जबकि आस मौ़ ने माल भेजा ही  नहीं। उसने बताया आस मौ़ उन्हें पिता व परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है। इसके कारण मानसिक रूप से परेशान हो गयी है। महिला के साथ आयी  अधिवक्ता मलिका खान ने बताया  कि आस मोहम्मद कुरैशी से उनके क्लाइंट के साथ जालसाजी की है। उन्होंने बताया कई साल पहले आस मोहम्मद ने हिमाचल के विलायत हुसैन से मीट एक्सपोर्ट करने की बातकही थी , वियतनाम में विलायत के भाई खालिद के ज़रिए होना था मीट एक्सपोर्ट, सिक्योरिटी के नाम पर आस मोहम्मद ने लिए ब्लेंक चेक, आरोप आस मोहम्मद ने चेक पर खुद भरी रकम, चेक हो गए बाउंस, आस मोहम्मद ने कर दिया। अब वह उल्टा पैसा मांगने का दबाव बना रहा है। उन्होंने आरोप लगाया पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। 

उसने  बताया आस मोहम्मद उन्हें भी इस मामले में हटने की धमकी दे रहा है। जिसकी शिकायत अधिकारियों से शिकायत की थी लेकिन अभी कोई कार्रवाई नहीं की गयी है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts