दिल्ली-एनसीआर ओपन&2023 नोएडा गोल्फ कोर्स चार अप्रैल से शुरू

नोएडा। टाटा स्टील प्रोफेशनल गोल्फ टूर ऑफ इंडिया (पीजीटीआई) ने दिल्ली-एनसीआर ओपन गोल्फ चैंपियनशिप-2023 की घोषणा की, जो कि 4 से 7 अप्रैल 2023 तक नोएडा गोल्फ कोर्स में आयोजित की जाएगी। 8 अप्रैल को प्रो-एम इवेंट आयोजित किया जाएगा। टूर्नामेंट में एक करोड़ रुपये राशि का पुरस्कार दिया जायेगा।
पीजीटीआई के सीईओ उत्तम सिंह मुंडी ने कहा, दिल्ली-एनसीआर ओपन वर्षों से दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में पीजीटीआई के लिए एक महत्वपूर्ण पड़ाव के रूप में उभरा है, जो देश के बड़े गोल्फ हब में से एक है। हम नोएडा गोल्फ कोर्स को इस आ
योजन में उनके निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद देते हैं। एक करोड़ रुपये की घोषणा करते हुए हमें खुशी हो रही है। नोएडा गोल्फ कोर्स में पहली बार एक करोड़ रुपये की राशि प्रभावशाली पुरस्कार है। इस सप्ताह नोएडा में गोल्फ के तमाशे की उम्मीद कर सकते हैं। टूर्नामेंट के मैदान में कुछ शीर्ष भारतीय पेशेवर जैसे डीपी वर्ल्ड टूर नियमित और मौजूदा चैंपियन मनु गंडास, गगनजीत भुल्लर, राशिद खान, पीजीटीआई ऑर्डर ऑफ मेरिट लीडर ओम प्रकाश चौहान, अमन राज, खलिन जोशी, विराज मडप्पा, साथ ही पूर्व खिलाड़ी चैंपियन उदयन माने और हनी बैसोया शामिल हैं। राशिद खान, हनी बैसोया और मनु गंडास के अलावा, इस आयोजन में भाग लेने वाले दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र के अन्य प्रमुख गोल्फरों में सचिन बैसोया, शमीम खान, अभिनव लोहान और अमरदीप मलिक शामिल हैं।
नोएडा गोल्फ कोर्स के सचिव, डॉ. स्टीवन मेनेजेस ने कहा कि हम नोएडा गोल्फ कोर्स में दिल्ली-एनसीआर ओपन 2023 की वापसी का स्वागत करते हैं, जो पीजीटीआई कार्यक्रम में सबसे प्रतीक्षित आयोजनों में से एक है। हम पीजीटीआई के साथ साझेदारी में अपने अब तक के सबसे बड़े इनामी कार्यक्रम का आयोजन करने के लिए उत्सुक हैं। यह आयोजन हमारे नवोदित गोल्फरों को मैदान में गहराई के रूप में संपर्क प्रदान करने का एक शानदार अवसर है, प्रस्ताव पर सुंदर पुरस्कार पर्स और उत्कृष्ट खेल की स्थिति गोल्फ के अत्यधिक प्रतिस्पर्धी सप्ताह के लिए मंच तैयार करती है। नोएडा गोल्फ कोर्स में हमारा प्रयास है कि इस तरह के आयोजनों के माध्यम से भारतीय पेशेवर गोल्फ का समर्थन किया जाए।
विदेशी चुनौती का नेतृत्व श्रीलंका के मिथुन परेरा, एन थंगराजा, अनुरा रोहाना, के प्रबागरन, बांग्लादेशी जमाल हुसैन, बादल हुसैन, मोहम्मद अकबर हुसैन, अमेरिकी वरुण चोपड़ा, नेपाल के सुकरा बहादुर राय, कनाडा के सुखराज सिंह गिल, मिनवू पार्क, जापान के करेंगे। मकोतो इवासाकी और अंडोरा के केविन एस्टेव रिगैल। मैदान में तीनों शौकिया- अंकुर प्रकाश, ईशान साहनी और पार्थ रमन सूद-नोएडा गोल्फ कोर्स से हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts