सडक पर चलती इलेक्ट्रिक स्कूटी बीच से टूटी

गिरकर घायल हुआ युवक, कंपनी सुनने को तैयार नहीं कहा चेसिस बदलवा लो
 मेरठ। अगर आप  इलेक्ट्रिक स्कूटी ले रहे है तो पूरी तरह जांच परख कर ले। वरना कभी भी हादसा हो सकता है। ऐसा ही मामला मेरठ में प्रकाश में आया है। जहां सड़क पर चलती इलेक्ट्रिक स्कूटी बीच सड़क पर दो हिस्सों में बट गयी। ऊपर वाले का शुक्र रहा बड़ा हादसा होने से बच गया।  स्कूटी के मालिक ने शोरूम में स्कूटी को खडी कर अपनी धनरािश मांगी है। एंजेसी संचालक ने कंपनी को जानकारी देने के बाद वहां से पैसा िमलने पर रूपया देने की बात कही है।
  किशनपुरा निवासी धर्मेन्द्र कुमार अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटी से जा रहा था तभी उसकी स्कूटी की चेसिस दो भागों में टूट गई और धर्मेन्द्र सड़क पर गिर पड़ा और उसके पैरों में चोटें आई। किस्मत अच्छी थी कि पीछे से आ रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिये थे।
धर्मेन्द्र कुमार की मानंे तो उसने आठ जुलाई 2022 को पीएल शर्मा रोड स्थित बंसल मोटर्स से एम्पेयर का मैग्नस एकसई स्कूटी पत्नी नीतू के नाम पर किश्तों में लिया था। मंगलवार को स्कूटी से जा रहा था तभी स्कूटी की चेसिस दो भागों में टूट गई और स्कूटी समेत सड़क पर गिया जिस कारण पैर में चोट आई है। धर्मेन्द्र ने कैंट अस्पताल में एक्सरे भी कराया। उसके परिजन जब बंसल मोटर्स गए और संचालक अंकुर बंसल से बात की तो कंपनी एम्पीयर ग्रीव्स इलेक्ट्रिक मोबीलिटी में बात की तो कहा कि चेसिस बदल दी जाएगी और स्कूटी में जो तोड़फोड़ हुई है उसे ठीक करा दिया जाएगा। धर्मेन्द्र ने कहा कि अगर उसे स्कूटी के पैसे वापस नहीं मिले तो कानूनी कारवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts