डिसक्वालीफाइड डेमोक्रेसी ! कांग्रेस के पूर्व एमएलसी हरेन्द्र अग्रवाल 


प्रधानमंत्री से राहुल गांधी ने पूछे थे 5 सवाल वही सवाल लेकर मैं मेरठ आया हुं: हरेंद्र अग्रवाल


   मेरठ। शुक्रवार को कांग्रेस कार्यालय बुढ़ाना गेट पर डिस्कवालीफाइड डेमोक्रेसी के तहत पूर्व एम0एल0सी0 हरेन्द्र अग्रवाल ने पत्रकारो को संबोधित करते हुये कहा की  जनवरी में एक घटना हिंडबर्ग  की हुई थी, जिसमें एक पेपर रिलीज हुआ था जिसकी वजह से देश के सबसे अमीर और दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति अडानी का शेयर तेजी से गिरा। 
 उन्होंने कहा कि अडानी के खाते में बीस हजार करोड रुपए कैसे आए इन सवालों के जवाब में न तो भारतीय जनता पार्टी के नेता दे रहे हैं और ना ही प्रधानमंत्री कुछ बोल रहे हैं बल्कि कहा जा रहा है, कि अडानी पर हमला भारत पर हमला है और इस मुद्दे पर लगातार दूसरी दिशा में जाने की कोशिश भाजपा द्वारा की जा रही है ।उन्होंने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी सरकार द्वारा लोकतंत्र की आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है और संस्थाओं का दुरुपयोग किया जा रहा है अपने विरोधियों का दमन करने के लिए किसी स्तर पर जा रहे हैं ,आज जो हम अमृत महोत्सव प्रजातन्त्र का अमृत काल मना रहे हैं, ऐसे में लोकतंत्र के गला घोटने की कार्रवाई और विपक्ष के द्वारा उठाए गए सवालों का जवाब ना देते हुए उसे अयोग्य घोषित करना, दबाना, डराना धमकाना यह सब देश के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है ।
उन्होंने कहा कि हमारा देश  प्रजातांत्रिक देश हैं , और उस की रक्षा के लिए हमारे पूर्वजों ने बड़ी कुर्बानियां दी हैं। लंबी लड़ाई लड़ी हैं, अगर लोकतंत्र पर आंच  आएगी  तो हम खामोश बैठने वाले नहीं है ,पूरे देश में इसका विरोध हो रहा है विपक्षी दलों के लोग भी इस घटना का विरोध कर रहे हैं ।
 उन्होंने कहा कि जब अडानी पर सवाल पूछा जाता तो भाजपा को तकलीफ क्यों होती है।
 उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने प्रेस के माध्यम से सवाल पूछे थे और वही वही सवाल लेकर मैं मेरठ आया हु।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts