जरा सी बात दे दिया पत्नी का तीन तलाक

 मारपीट कर जबरन घर से निकाला पीड़िता ने दी थाने में  तहरीर
मेरठ। थाना  लिसाड़ी गेट थाने  के तारापुरी में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को जरा सी बात पर अपनी भाभी के कहने पर पत्नी को तीन तलाक दे दिया। पीड़िता का हाथ पकड़कर जबरन घर से निकल दिया। पीड़िता रोती हुई थाने पहुंची और पति व उसकी भाभी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
 नईम की शादी 4 वर्ष पूर्व जयपुर निवासी खुशबू से हुई थी। शादी के कुछ समय तक सब कुछ ठीक चलता रहा, लेकिन पति पत्नी के बीच विवाद होने लगा। बताया जाता है कि भाभी के चढ़ावे में आकर नईम आए दिन खुशबू से लड़ाई करता है। पीड़िता का आरोप है कि वह घर में होने वाले कलेश के कारण उत्पीड़न को चुपचाप सहती रही। लेकिन  पति ने तलाक दे दिया। पीड़िता ने बताया, घर में ज्यादा क्लेश होने लगा।  नईम ने अपने भाभी और बहन के कहने पर तलाक दे दिया। पीड़िता ने तलाक को मानने से इंकार किया तो आरोपी पति ने परिवार के लोगों की घर में ही एक पंचायत बैठाई और एक बार फिर से सब के सामने तलाक, तलाक, तलाक...बोलकर पीड़िता तलाक दिया। इसके बाद मारपीट करते हुए हाथ पकड़कर घर से निकाल दिया।
पीड़िता द्वारा तहरीर मिलने के बाद थाना प्रभारी कुलदीप सिंह का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। अगर तीन तलाक की बात सही है तो आरोपी के खिलाफ मुकदमा कायम कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts