लिसाडी गेेट में  दो पक्षों में मारपीट आधा दर्जन घायल

कूड़ा डालने को लेकर हुआ  विवाद
मेरठ ।  थाना लिसाडी थाना क्षेत्र में खाली प्लॉट में कूड़ा डालने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इस दौरान एक पक्ष ने धारदार हथियारों से हमला कर दिया। साथ ही पथराव भी किया। जिसमें एक पक्ष से करीब छह लोग घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।
शाहजहां कॉलोनी निवासी शाहिद के मकान के बराबर में खाली प्लॉट है।  देर रात तीन बजे पड़ोस का ही रहने वाला शादाब प्लॉट में कूड़ा डाल रहा था। शाहिद ने शादाब का विरोध किया तो इसी को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। जिसके बाद दोनों पक्षों के परिवार वाले भी आ गए।  शादाब के परिवार वालों ने अपने साथियों के साथ मिलकर शाहिद के घर में घुसकर हमला बोल दिया। आरोपियों ने घर में मौजूद महिलाओं पर धारदार हथियारों से हमला करते हुए पथराव कर दिया। इस दौरान परिवार की दो महिलाओं समेत छह लोग घायल हो गए। मारपीट और पथराव के दौरान शाहिद की पत्नी साजिदा, बेटा रेहान और आमिर व नगमा सहित दो अन्य लोग घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पीड़ित शाहिद ने पड़ोसी शादाब, समीर, शहजाद, इमरान, जमील समेत छह लोगों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी।
       थाना प्रभारी कुलदीप सिंह का कहना है कि दो पक्षों में कूड़ा डालने को लेकर मारपीट की जानकारी मिली थी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मारपीट में घायल लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। पीड़ित द्वारा तहरीर मिली है। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts