फांसी लगाकर दी जान 

रेप के आरोप में जमानत पर आया था घर


मेरठ। थाना टीपी नगर किशनपुरा में रविवार को  जमानत  पर छूट कर आये दुष्कर्म के आरोपी में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

 किशनपुरा में रहने वाले युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक पर रेप, अपहरण व पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में हापुड़ के धौलाना थाने में मुकदमा दर्ज था। कुछ दिनों पहले मृतक को जमानत मिली थी और वो डासना जेल से छूटकर मेरठ पहुंचा था। इसी बीच उसने फांसी लगाकर आत्महता कर ली।

टीपी नगर थाना प्रभारी संत शरण सिंह ने बताया कि जितेंद्र यादव पुत्र भरत लाल यादव निवासी किशन पुरा ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवार की सूचना पर पुलिस कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे थे। उन्होंने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।मृतक के परिवार के अनुसार, जितेंद्र पर सात साल पहले रेप का मुकदमा हापुड़ में दर्ज हुआ था। मुकदमा न्यायालय में विचाराधीन है। इसका निर्णय कुछ समय बाद आने वाला है। इसी बीच जितेंद्र को जमानत मिल गई। वो डासना जेल से मेरठ पहुंचा और अपने परिवार के साथ रहने लगा था। मृतक के परिवार का कहना है कि उसे रेप के झूठे आरोपों में जेल भेजा था। इसी वजह से जितेंद्र तनाव में था। जेल से छूटने के बाद भी उसकी स्थिति में कोई बदलाव नहीं हुआ और मौका देखकर घर में ही फांसी लगा ली। पुलिस का कहना है कि परिवार ने आरोप लगाया है। उसकी जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts