इमरान खान को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस

 पीटीआई समर्थकों ने पुलिस पर किया पथराव
लाहौर (एजेंसी)।
लाहौर में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान के आवास के बाहर बख्तरबंद पुलिस वाहन पहुंचे हैं। इस्लामाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने पहुंची हैं। वहीं, दूसरी तरफ पीटीआई कार्यकर्ता इमरान खान के आवास के बाहर इकट्ठा हो गए हैं।
पाकिस्तान के डॉन न्यूज ने यह जानकारी दी है। डॉन के मुताबिक, इस्लामाबाद पुलिस ने मंगलवार को लाहौर में पार्टी प्रमुख इमरान खान के जमान पार्क आवास के बाहर एकत्र हुए पीटीआई कार्यकर्ताओं के खिलाफ वाटर कैनन और आंसू गैस का सहारा लिया। समर्थकों ने पुलिसकर्मियों पर पथराव भी किया।
बता दें, तोशाखाना मामले और महिला जज को धमकी देने के आरोप में कोर्ट के समक्ष पेश न होने पर अदालत ने सोमवार को इमरान खान के खिलाफ गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया था।
डॉन के मुताबिक पीटीआई के शाह महमूद कुरैशी ने कहा कि अधिकारियों को लोगों की जान जोखिम में नहीं डालनी चाहिए। उन्होंने कहा कि संबंधित अधिकारी उनसे आकर बात करें। पीटीआई के फारुख हबीब ने जमान पार्क के बाहर अधिकारियों की फुटेज साझा की। उन्होंने कहा कि इमरान की जान को खतरा है, फिर भी पर्दे के पीछे ऐसी स्थितियां पैदा की जा रही हैं ताकि पूर्व प्रधानमंत्री की जान लेने की एक और कोशिश की जा सके।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts