अमेजन बिजनेस ने एंड ऑफ फाइनेंशियल ईयर सेल इवेंट में एमएसएमई के लिए पेश की आकर्षक डील्स

नोएडा। अमेजन बिजनेस अपने कारोबारी ग्राहकों को एंड ऑफ फाइनेंशियल ईयर सेल इवेंट में शानदार डील्स के साथ अपनी सभी अटकी खरीदारी पूरी करने का मौका दे रहा है। इसके लिए अमेजन ने एंड ऑफ फाइनेंशियल ईयर सेल इवेंटश शुरू करने की घोषणा की है।
यह आयोजन बी2बी ग्राहकों को अपने कारोबार के लिए आवश्यक चीजें खरीदने में मदद करेगा। साथ ही अधिक बचत करने के लिए ग्राहकों को इंक्रीमेंटल कैशबैक और छूट प्राप्त करने में सहायक होगा। व्यावसायिक ग्राहक इस सेल के जरिए कंप्यूटर एवं एक्सेसरीज, इलेक्ट्रॉनिक अप्लायंसेस, ऑफिस प्रोडक्ट, ऑफिस इंप्रूवमेंट प्रोडक्ट, ऑफिस किचन प्रोडक्ट, इंडस्ट्रियल एवं साइंटिफिक जैसी विभिन्न कैटेगरी में 10 प्रतिशत तक अतिरिक्त कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। पहली बार खरीदारी करने वाले ग्राहक चुनिंदा श्रेणियों में 25 प्रतिशत तक कैशबैक का आनंद ले सकते हैं। ग्राहक लैपटॉप पर 30 प्रतिशत तक की छूट और मॉनिटर, एसी और रेफ्रिजरेटर पर 40 प्रतिशत तक की छूट के साथ 5000 से अधिक उत्पादों पर बिजनेस एक्सक्लूसिव प्राइस और बल्क डील का लाभ उठा सकते हैं। इन फायदों के अलावा, एमएसएमई अपनी व्यापारिक खरीद को और अधिक कुशल और किफायती बनाने के लिए मल्टी-यूजर अकाउंट, पे लेटर, बिल टू शिप टू और अप्रूवल जैसे अन्य फीचर्स का भी उपयोग कर सकते हैं। फाइनेंशियल ईयर एंड सेल का उद्देश्य टॉप कैटेगरी में 16 करोड़ से अधिक जीएसटी सक्षम उत्पादों को रोमांचक कीमतों पर उपलब्ध कराते हुए एमएसएमई को सशक्त बनाना है। अमेजन बिजनेस के मौजूदा ग्राहक अपने बिजनेस अकाउंट पर साइन इन करने के बाद इवेंट के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। नए ग्राहक वेबसाइट पर मुफ्त खाता बनाकर ये प्रोडक्ट देख सकते हैं और ईवेंट के बारे में अधिक जानकारी ले सकते हैं।
2017 में लॉन्च होने के बाद से, अमेजन बिजनेस ने हमेशा से अपने ग्राहकों के व्यवसायों को मूल्यवान और सुविधाजनक बनाने की दिशा में काम किया है। इस ईवेंट का उद्देश्य एमएसएमई को कारोबार से जुड़ा सामान रियायती दरों पर उपलब्ध कराना है, ताकि उनकी खरीद की लागत और कम की जा सके। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts