इंजीनियरिंग के छात्र की दोस्त ने की कर दी थी हत्या

 प्रेमिका को शव दिखाने भी ले गया था ,थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण किया

हैदराबाद, एंजेसी | तेलंगाना में  जिस युवक ने अपने दोस्त की बेरहमी से हत्या की थी, वह बाद में अपनी प्रेमिका को पीड़ित का शव दिखाने के लिए अपराध स्थल पर ले गया था। अब्दुल्लापुरमेट पुलिस ने आरोपी पी हरि कृष्ण से पूछताछ के बाद ने इस वीभत्स हत्या के और चौंकाने वाले विवरणों का खुलासा किया। पुलिस ने मामले में तीसरे आरोपी के रूप में उसकी प्रेमिका को भी शामिल किया है और उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने मामले में पहले ही गिरफ्तार हो चुके हासन को इस मामले में दूसरे नंबर का आरोपी बनाया  है। हरि कृष्ण ने 17 फरवरी को हैदराबाद के बाहरी इलाके में पेड्डा अंबरपेट में अपने दोस्त एन. नवीन की हत्या कर की थी। 21 वर्षीय नवीन इंजीनियरिंग का छात्र था। लेकिन हत्या का खुलासा एक हफ्ते बाद तब हुआ जब आरोपी ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण किया।

एलबी नगर के पुलिस उपायुक्त बी. साईं श्री ने मीडियाकर्मियों को बताया कि नवीन की हत्या करने के बाद, हरि कृष्ण ने उसका सिर काटा, दिल चीरा और यहां तक की उसकी उंगलियों और निजी अंग को भी काट दिया था। उसने अंगों को एक बैग में रखा और बाइक पर ब्राह्मणपल्ली गांव में अपने दोस्त हासन के घर ले गया। उसने हसन के साथ, बाद में मन्नेगुडा के पास अंगों को फेंक दिया और हासन के घर लौट आया, कपड़े बदले और रात वहीं बिताई।

अगली सुबह, हरि कृष्ण बीएन रेड्डी नगर कॉलोनी में लड़की के घर पहुंचा। उसने उसे नवीन की हत्या के बारे में बताया, अपने खर्च के लिए उससे  लड़की 1,500 रुपये लिए और चला गया। इसके बाद दोनों फोन पर संपर्क में रहे।

20 फरवरी को हरि कृष्ण युवती के घर गया और उसे बाइक पर बिठाकर उस जगह पर ले गया जहां उसने नवीन की हत्या की थी, और उसे दूर से ही नवीन का शव दिखाया।जब नवीन के परिवार के सदस्यों ने नवीन के ठिकाने के बारे में जानने के लिए 21 फरवरी को हरि कृष्ण को फोन किया, तो वह घबरा गया। अपराध उजागर होने के डर से वह खम्मम के लिए निकल गया। बाद में, वह विजयवाड़ा और विशाखापट्टनम गया और 23 फरवरी को अपने पिता से मिलने वारंगल पहुंचा। उसके पिता ने उसे सूचित किया कि पुलिस उसकी तलाश कर रही है और उन्होंने उसे आत्मसमर्पण करने का सुझाव दिया।

24 फरवरी को हरि कृष्ण हैदराबाद आया और हसन के घर गया। वे मन्नेगुड़ा में उस जगह पर पहुंचा जहां पर उन्होंने नवीन के शरीर के अंग फेंके थे। वे शरीर के अंगों को उस स्थान पर ले आए जहां उसने नवीन को मारा था और उनमें आग लगा दी थी। फिर हरि कृष्ण अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा और स्नान किया। यहां से वह सीधे अब्दुल्लापुरमेट थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts