रॉयल स्टैग बैरेल सलेक्ट लार्ज ने रिलीज की अपनी लेटेस्ट शॉर्ट फिल्म आउच-2

नोएडा। रॉयल स्टैग बैरेल सलेक्ट लार्ज शॉर्ट फिल्म्स ने फ्राईडे स्टोरी टैलर्स के साथ गठबंधन में आज अपनी लेटेस्ट शॉर्ट फिल्म आउच-2 रिलीज की। वैभव मूथा द्वारा लिखितनिर्देशित और शीतल भाटिया द्वारा निर्मित 15 मिनट की यह शॉर्ट फिल्म एक बदचलनसुदीप (शर्मन जोशी अभिनीत) का पर्दाफाश एक मजेदार संयोग द्वारा करती है।

निधि बिश्तजो उसकी पत्नी दीपू का किरदार निभा रही हैऔर शैफाली जरीवालाजो उसकी गर्लफ्रेंड तान्या के किरदार में हैअभिनीत यह फिल्म खूबसूरत और मजेदार तरीके से दिखाती है कि एक आम विवाहेतर संबंध का अंत कैसे होता है। इस शॉर्ट फिल्म के बारे में शर्मन जोशी ने कहाआउच-2 में केवल 15 मिनट में ही एक विवाहेतर संबंध को बहुत ही हास्यपूर्ण तरीके से दिखा दिया गयाजो अपनेआप में अद्भुत है। वैभव मूथा ने बहुत अच्छा काम किया है। रॉयल स्टैग बैरेल सलेक्ट लार्ज शॉर्ट फिल्म्स की हर फिल्म अपने आप में अद्वितीय हैऔर मुझे खुशी है कि आउच-2 भी इसमें शामिल हो गई।’’ अभिनेत्री निधि बिश्त ने कहा, ‘‘शॉर्ट फिल्म हमेशा से मुझे आकर्षित करती रहीं, 15 से 20 मिनट में ही ये एक बेहतरीन कहानी कह देती हैं। मुझे इसकी स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई और रॉयल स्टैग लार्ज शॉर्ट फिल्म्स इस तरह की बेहतरीन कहानियों की विशेषज्ञ है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को इस शॉर्ट फिल्म को देखने में उतना ही मजा आएगाजितना मजा हमें इसे बनाने में आया।’’

अभिनेत्री शैफाली जरीवाला ने कहा, ‘‘रॉयल स्टैग बैरेल सलेक्ट लार्ज शॉर्ट फिल्म्स के लिए आउच-2 में काम करने में मुझे बहुत खुशी मिली। यह विवाहेतर संबंध का एक मनोरंजक पहलू है। कास्ट और क्रू ने यह फिल्म बनाने में काफी अच्छा काम किया। अब मैं इस पर लोगों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रही हूँ।’’ लेखक एवं डायरेक्टर वैभव मूथा ने कहा, ‘‘आउच-2 का संदर्भ नीरज पांडे की आउच से लिया गयाजो रॉयल स्टैग बैरेल सलेक्ट लार्ज शॉर्ट फिल्म्स द्वारा साल 2016 में रिलीज की गई। विवाहेतर संबंध और ऑफिस रोमांस की कहानियाँ आम हैंलेकिन मुझे अपारंपरिक ट्विस्ट्स के साथ यह कहानी फिर ने बनाने की चुनौती में बहुत मजा आया।

फिल्म की कहानी के बारे में

मुंबई में देर रात की पृष्ठभूमि में फिल्माई गई शॉर्ट फिल्म आउच-एक समय दो लोगों के साथ संबंध रखने के बारे में चेतावनी देती है। फिल्म की शुरुआत सुदीप और तान्या के बीच प्रेमालाप के साथ होती है। सुदीप तान्या को उसके घर तक छोड़ने आया है। तान्या को घर छोड़ने के बाद अपने घर की ओर जाते हुए सुदीप तान्या को फिर से कॉल करके उसके साथ प्रेमालाप करने लगता हैतभी बीच में उसकी पत्नी का फोन आ जाता है (जिसका नाम उसने मम्मी जी के नाम से सेव कर रखा है)। वह उससे फिर से लेट हो जाने को लेकर शिकायत करने लगती है। इस समय तान्या की कॉल होल्ड पर होती है और वह दूसरी कॉल पर अपनी पत्नी पर नाराज हो रहा होता हैतभी उसे फोन पर बात करते हुए देखकर एक पुलिसवाला रोक लेता है। जब तक सुदीप को पता चल पाता कि उसके फोन पर उसकी बीवी और गर्लफ्रेंड की कॉल्स कॉन्फ्रेंस कॉल में चली गई हैंउससे पहले ही उसके विवाहेतर संबंध का खेल खत्म हो जाता है।   

No comments:

Post a Comment

Popular Posts