गदर-2 : क्लाइमैक्स में 25 मिनट तक पाक आर्मी से लड़ेंगे सनी देओल

मुंबई। हाल ही में पठान में पाकिस्तानी जनरल कादिर के रोल में नजर आए मनीष वाधवा जल्द ही मुख्य खलनायक के तौर पर सनी देओल से दो-दो हाथ करते नजर आएंगे। मनीष वाधवा सनी देओल अभिनीत गदर-2 में भी पाकिस्तानी आर्मी जनरल की भूमिका में नजर आएंगे। गदर-2 के बारे में मनीष वाधवा का कहना है कि इसकी कहानी बंटवारे के 24 साल बाद सेट है और मेरा किरदार भी। मेरे किरदार को लेकर कोई प्रोस्थेटिक का इस्तेमाल नहीं हुआ है, बस मूंछे हैं और दो से तीन अलग लुक हैं।
पत्रकारों से बातचीत करते हुए मनीष वाधवा ने कहा, अमरीश पुरी ने जिस तरह से अशरफ अली को प्ले किया था, उसकी तुलना कतई नहीं हो सकती। यही वजह है, जो उनके किरदार को यहाँ किसी ने रिप्लेस नहीं किया है। मेरा किरदार तो पाकिस्तानी आर्मी जनरल का है। गदर-2 के लिए पाकिस्तान को लखनऊ और अहमदनगर में क्रिएट किया गया। पाकिस्तान के लिहाज से लखनऊ में 50 दिनों की शूटिंग रही वहीं अहमदनगर में 25 दिनों का शेड्यूल रहा है। यहाँ अभी शूटिंग जारी है।
गदर-2 में भी मूल रूप से कहानी प्यार की ही है। इस बार उत्कर्ष का प्यार पाकिस्तान में है, जिसकी वजह से पिता-पुत्र सरहद पार जाते हैं। फिल्म के क्लाइमैक्स में सनी और उत्कर्ष का पाकिस्तानी फौज से वॉर सीक्वेंस 25 मिनट का है। निर्माताओं को शूटिंग के लिए देश की आर्मी से हथियारों की भी मदद मिली है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts