19 साल बाद पति से अलग हुई ‘अंगूरी भाभी

 अब करना चाहती हैं अपने करियर पर फोकस

नई दिल्ली। लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री शुभांगी अत्रे ने शादी के 19 साल बाद अपने पति पीयूष पूरे से अलग होने की घोषणा के बाद जीवन में आगे बढ़ने का फैसला किया है। अभिनेत्री ने कहा कि वह अब अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हैं।

उन्होंने कहा कि तलाक या अपने पति के साथ मतभेदों पर चर्चा करने के बजाय बात करने के लिए कई अन्य सकारात्मक बातें हैं। अपने खराब रिश्ते के बारे में बात करते हुए, ‘भाबीजी घर पर हैं’ की अभिनेत्री ने कहा कि यह आगे बढ़ने और ध्यान केंद्रित करने का समय है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुभांगी और पीयूष करीब एक साल से अलग रह रहे थे और उनके बीच मतभेद दूर नहीं हो रहे थे। शुभांगी ने 2003 में इंदौर में पीयूष से शादी की और उनकी एक बेटी है। अपने रिश्ते को बचाने की काफी कोशिशों के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया।

अपने आगे के जीवन की योजना कैसे बना रही हैं, इस बारे में शुभांगी ने कहा, मैं अब अपने निजी जीवन के बारे में बात नहीं करना चाहती। मैं बहुत निजी व्यक्ति हूं और मैं अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हूं। जिंदगी चलती रहती है। आगे बढ़ना पसंद करती हूं। शुभांगी ने यह भी साफ किया कि वह नहीं चाहतीं कि उनकी बेटी अपने पिता से दूर रहे, जिनसे वह वीकेंड पर मिलेंगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts