ज्वेलरी  शोरूम में चोरों ने 10 फीट की सुरंग खोदकर लाखों के सोने चांदी के आभूषण कर फरार

 दो महीने में चोरी की चौथी घटना
मेरठ।नौचंदी थाना क्षेत्र के गांधीनगर  में चोरी ने एक ज्वैलरी शोरूम में चोरी ने चौथी बार चोरी ने 10  फूट दफीट की सुरंग खोदकर बदमाशों ने ज्वेलरी शोरूम में धावा बोल दिया। इस दौरान चोरों ने लाखाें की कीमत के सोने चांदी के गहने चोरी कर दिए। दो माह में ज्वेलरी शोरूम में चौथी वारदात होने पर व्यापारी उग्र हो गए। उन्होंने सीओ और इंस्पेक्टर के सामने पुलिस गो बैक के नारे लगाए।
 गांधीनगर निवासी पीयूष गर्ग की नंदन सिनेमा के सामने न्यू अंबिका ज्वेलर्स नाम से शोरूम है।



 शोरूम के नीचे से नाला निकल रहा है। सोमवार की रात बदमाश नाले के अंदर से 10 फीट की सुरंग खोदकर शोरूम में घुस गए। बदमाश लाखों रुपये का माल लेकर चले गए।मंगलवार की सुबह जब पीयूष शोरूम खोलने पहुंचे तो सुरंग देखकर उनके होश उड़ गए। ज्वेलरी शोरूम में चोरी की सूचना मिलते ही मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन के पदाधिकारी विजय आनंद अग्रवाल व्यापारियों के साथ मौके पर पहुंचे। व्यापारियों के हंगामे के बाद सीओ कैंट पूनम सिरोही और इंस्पेक्टर नौचंदी उपेंद्र सिंह पहुंचे।व्यापारियों ने पुलिस गो बैक के नारे लगा दिए। उनका कहना है कि पुलिस के बड़े अधिकारी के आने पर ही वे शोरूम को खोलेंगे। कितने का माल चोरी हुआ है। अभी इसका आकलन नहीं किया गया है। व्यापारियों कहना है कि बदमाशों ने शहर के ज्वेलरी शोरूम को सॉफ्ट टारगेट समझ लिया है। दो महीने में सुरंग खोदकर ज्वेलरी शोरूम में चोरी की चौथी वारदात है। नौचंदी क्षेत्र में ही बदमाशों ने प्रिया ज्वेलर्स में दो बार सुरंग खोदकर चोरी करने का प्रयास किया था। इसके अलावा परतापुर क्षेत्र में दीपक ज्वेलर्स पर भी सुरंग खोदकर वारदात की गई थी।
न्यू अंबिका ज्वेलर्स नंदन सिनेमा के सामने है। इसके चंद कदमों की दूरी पर हापुड़ अड्डा है। जहां पुलिसकर्मी तैनात रहते हैं। इसके बावजूद बदमाशों ने नाले में घुस कर 10 फीट की सुरंग खोद दी। ऐसे में पुलिस गश्त करने का दावा करती है। क्या पुलिस अधिकारी चौकी इंचार्ज और संबंधित फैंटम पर तैनात पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करेंगे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts