सर्राफ की दुकान में लेडी गैंग ने चोरी किए सोने के कुंडल

 ग्राहक बन कर दिया वारदात केा अंजाम
मेरठ। थाना देहली गेट थाना क्षेत्र के कासगंज में तीन महिलाओं ने ग्राहक बनकर एक सर्राफ की दुकान से सोने के कंगल को साफ कर लिया।
सर्राफ को तब पता चला जब उसने सामान को चैक किया। अब पुलिस सीसीटीवी के आधार पर महिलाओं की तलाश करने में जुटी है।
मामला देहली गेट थाना क्षेत्र के केसरगंज में भारत ज्वेलरी शोरूम का है। तीन महिलाएं कुंडल खरीदने के बहाने दुकान पर आईं। व्यापारी कुंडल दिखाने लगा। जैसे ही सर्राफा पीछे घूमा, टेबल पर बैठी एक महिला कुंडल हाथ में लेकर देखने लगती है। देखते.देखते कुंडल शॉल में छिपाती है और बाहर जाने के लिए खड़ी हो जाती है। पीछे खड़ी उसकी एक साथी उसे रुकने का इशारा करती है, लेकिन वह तुरंत निकल जाती है। इसके बाद दोनों महिलाएं भी निकल जाती हैं।जब दुकानदार ने सामान वापस रखा तो उसमें एक जोड़ी कुंडल न पाकर उसके होश उड़ गए। तब उसने दुकान में लगे सीसीटीवी को चेक किया तो महिलाएं उसमें चोरी करती दिखीं। फिलहाल व्यापारी की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। कान का कुंडल चुराने का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें दिखाई दे रहा है कि 3 महिलाएं कस्टमर बनकर दुकान पर पहुंची। 3 में से 2 महिलाएं बेंच पर बैठकर जेवर देख रही हैं। एक महिला पीछे खड़ी है। बेंच पर बैठकर जेवर देख रही महिलाओं ने सूट पहना हुआ है। एक ने अपना मुंह कवर किया था, ताकि उसे कोई पहचान न सके। व्यापारी को दो महिलाओं ने बातों में उलझाया
दुकानदार को शक न हो इसलिए साथ में आई दोनों अन्य महिलाएं दुकानदार से बातें करती रहीं। ब्ब्ज्ट में साफ दिख रहा है दोनों महिलाएं दुकानदार से कहती हैं जब उनको माल पसंद नहीं आया तो हम क्या कर सकती हैं। थोड़ी देर दुकानदार को बातों में उलझाकर दोनों महिलाएं भी बाहर निकल जाती हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts