पिता-पुत्र को गन प्वाइट पर लेकर दिनदहाडे लाखों की लूट

 किसी को शक न हो अखबार पढते हुए घर से निकले बाहर
मेरठ । थाना टीपी नगरमे बुधवार  को मध्ुाबन कॉलोनी में दिनदहाडे बदशामो ंने वारदात को  अंजाम देते हुए एक ठेकेदार के घर में घुसकर पिता पुत्र को बंधक बना कर घर मे ंरखी नकदी लूट कर फरार हेा गये। जाने से पहले पिता पुत्र को बाथरूम में बांधकर डाल दिया। सीसीटीबी के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश करने में जुटी है।
पॉश इलाके मधुबन कालोनी में कांट्रेक्टर संदीप राणा रहते हैं। संदीप ने बताया कि बुधवार को सुबह 10 बजे के आसपास का वक्त था। घर में रोजाना की तरह संदीप राणा, उनका 15 साल का बेटा वंश थे। वंश अंदर कमरे में सो रहा था। बाहर संदीप ड्राइंग रूम में बैठे थे। पत्नी पूनम महावीर शिक्षा सदन में टीचर हैं वो रोजाना की तरह सुबह 9.30बजे स्कूल पढ़ाने चली गई थी। लगभग 10 बजे के आसपास दो लोग मेन गेट से अंदर आए, आकर उन्होंने डोरबेल बजाई।दरवाजा खुलते ही दोनों बदमाशों ने संदीप को अंदर धक्का देकर गिराया और घर में घुस गए। घर में घुसे एक बदमाश ने तुरंत दरवाजा बंद कर दिया। संदीप ने जैसे ही शोर मचाया अंदर सो रहा बेटा वंश तुरंत जागकर ड्राइंग रूम में आ गया। बदमाशों ने बच्चे को देखकर कनपटी पर गन तान दी।बाप.बेटे को गन प्वाइंट पर लेकर बदमाशों ने कहा कि शोर मचाया तो बचोगे नहीं चुपचाप खड़े रहो। बदमाशों ने दोनों के हाथों, मुंह पर टेप चिपकाकर बांध दिया। दोनों को बांधकर बॉथरूम में बंद कर दिया। इसके बाद बॉथरूम की कुंडी बाहर से लॉक कर दी। इसके बाद बदमाश बेडरूम में गए। सेफ खोलकर सीधे ब्रीफकेस खोला और उसमें रखे 40 हजार रुपए निकाल लिए। बदमाशों ने एक दो सूटकेस और खंगाले लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला।दोनों में से एक बदमाश पेपर पढ़ते हुए बाहर निकला। ताकि किसी को शक न हो। जिस हिसाब से बदमाशों ने वारदात की है उससे साफ लगता है कि उन्हें घर का आइडिया था। घर में कोई सामान बिखरा नहीं है। सेफ और सूटकेस के अलावा बदमाशों ने और किसी सामान को नहीं छुआ। सेफ में भी केवल ब्रीफकेस निकाले हैं।संदीप की पत्नी पूनम ने बताया ििक जिस तरह घर में किसी सामान को बदमाशों ने हाथ नहीं लगाया। बड़ी सफाई से केवल सेफ  सूटकेस खोलें हैं। लगता है उनको हर चीज का आइडिया था। पूनम के जाने के बाद बदमाश घर में घुसते हैं और वारदात करते हैं। इससे लगता है कि वो कई दिनों से घर की रेकी कर रहे थे। उन्हें हर चीज का आइडिया था।
मौके पर पहुंचे एएसपी विवेक यादव का कहना है कि बदमाश सीसीटीवी में कैद हो गए हैं। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार संभवत रेकी के बाद लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। जो बदमाशों ने लूट की है उन्हें घर के बारे में पूरी जानकारी थी ऐसा लगता है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts