अश्लील वीडियो बना महिला को किया ब्लैकमेल

भाई के दोस्त ने फर्जी फेसबुक आईडी से की दोस्ती, अब बेटी से संबंध बनाने की कर रहा मांग
अपने वकील के साथ महिला एसएसपी से मिलने शुक्रवार को पहुंची

ंमेरठ।  दोस्त ने दोस्त के साथ विश्वासघात करते हुए फर्जी नाम से फेसबुक आईडी बनाकर दोस्त की बहन के साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना लिया।इसके बाद अश्लील वीडियो को लेकर महिला को ब्लैकमेल करने लगा। महिला का आरोप है आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़ित महिला की बेटी से अवैध संबंध बनाना चाहता है।
मामला गंगा नगर थाना क्षेत्र का है। गंगानगर थाना क्षेत्र निवासी महिला का आरोप है कि आसिफ पुत्र इब्लीस निवासी आलमगीरपुर थाना रोहटा पीड़ित महिला के भाई के साथ आर्मी की तैयारी कर रहा था। इसी दौरान आरोपी आसिफ का महिला के घर आना जाना हो गया।
आरोप है कि आरोपी आसिफ ने सोनू नाम से एक फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर पीड़िता से दोस्ती कर ली। पीड़ित महिला का आरोप है कि आरोपी दोस्ती के कुछ समय बाद ही मिलने के लिए बुलाने लगा। इस दौरान महिला ने आरोपी से मिलने की बात से इनकार किया तो कुछ दिन बाद ही आरोपी पीड़ित महिला के घर आ धमका।
पीड़िता का आरोप है कि अब आरोपी महिला के अश्लील फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए महिला की बेटी से अवैध संबंध बनाने की बात कह रहा है। पीड़िता ने मामले की जानकारी अपने परिवार वालों को दी है।
पीड़िता शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची और बताया कि आरोपी आसिफ का पोस्टिंग गुवाहाटी में है और वह आर्मी में ड्राइवर की नौकरी करता है। महिला का आरोप है कि आसिफ ने बहुत सी हिंदू लड़कियों का धर्म परिवर्तन कराकर उन्हें मुसलमान बनवा दिया है।
महिला ने आरोप लगाया कि आसिफ लव जिहाद चलाने वाले गैंग के लोगों से जुड़ा हुआ है। इस दौरान महिला ने बताया कि उसके पास ऐसी बहुत सी महिलाओं के फोन नंबर भी हैं। मामला दो संप्रदायों से जुड़ा होने के चलते एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने गंगानगर थाना पुलिस को मामले की जांच कर सख्त कार्यवाही के आदेश दिए हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts