अंजलि केस में दिल्ली पुलिस का बड़ा खुलासा

 बोली- पांच नहीं 7 आरोपी, दीपक नहीं अमित चला रहा था कार
नई दिल्ली (एजेंसी)।
दिल्ली के कंझावला केस में पुलिस ने गुरुवार को बड़ा खुलासा किया. पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पता चला है कि मामले में 5 नहीं कुल 7 आरोपी हैं। पुलिस के मुताबिक, दो और आरोपियों की तलाश की जा रही है। दीपक ने पूछताछ में बताया था कि वह कार चला रहा था, लेकिन जांच में पता चला है कि कार दीपक नहीं अमित चला रहा था।
दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि कंझावला मामले में पुलिस की 18 टीमें काम कर रही हैं। सभी पहलुओं पर काम किया जा रहा है। क्राइम सीन पर विजिट हो गया है। पोस्टमार्टम हो गया है। 5 आरोपी पुलिस हिरासत में हैं। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने पूछताछ में जो बताया, उसमें विरोधाभास है।  
दिल्ली पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी और पूछताछ से पता चला है कि इसमें दो आरोपी और शामिल हैं। उनकी तलाश की जा रही है। दीपक ने अपने आप को ड्राइवर बताया था, लेकिन अमित गाड़ी चला था। इसके हमारे पास सबूत हैं। केस में दो और लोगों आशुतोष और अंकुश खन्ना को आरोपी बनाया गया है। पुलिस के मुताबिक, अमित पर ड्राइविंग लाइसेंस नहीं था। ऐसे में उसके भाई ने दीपक से कहा कि वह पुलिस के सामने बताए कि वह कार चला रहा था। पुलिस ने बताया कि जो नए आरोपी बनाए गए हैं, उनमें एक अमित का भाई है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts