सड़क हादसे में छह की मौत, कई घायल

कर्नाटक (एजेंसी)। बेलागवी जिले के चिंचनूर में गुरुवार तड़के एक वाहन एक पेड़ से टकरा गया। जिसके कारण इस हादसे में तीन महिलाओं सहित कम से कम छह तीर्थयात्रियों की मौत हो गई और कुछ अन्य घायल हो गए। इस घटना की जानकारी पुलिस ने दी।
इस मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि जहां 5 की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं छठे व्यक्ति ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। उन्होंने यह भी कहा कि घायलों को अस्पताल ले जाया गया है।
पुलिस के अनुसार, जिले के रामदुर्ग तालुक के हुलकुंड गांव के लोगों का समूह सावदत्ती में रेणुका यल्लम्मा मंदिर जा रहा था। इसी दौरान यह हादसा हुआ। उन्होंने कहा कि चालक ने वाहन पर नियंत्रण खो दिया और वह सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराई।
जानकारी के मुताबिक जीप में सवार सभी यात्री वार्षिक मेले में भाग लेने के लिए सावदत्ती के रेणुका-यल्लम्मा मंदिर जा रहे थे। रामदुर्ग तालुक के चिंचनूर गांव में विट्ठल-रुक्मई मंदिर के पास चालक ने जीप से नियंत्रण खो दिया। गाड़ी सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। पुलिस ने बताया कि सभी यात्री रामदुर्ग तालुक के हुलकुंड गांव के रहने वाले थे और एक माल ढोने वाले वाहन से यात्रा कर रहे थे।
वाहन में सवार तीर्थयात्रियों में से 5 लोगों को गंभीर चोटें आईं और उनकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतकों में हनुमव्वा (35), दीपक (31), सविता (12), सुप्रिता (11), मारुति (42) और इंद्रव्वा (24) शामिल हैं। घायलों को इलाज के लिए गोकक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कटकोल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts