रॉटविलर डॉग का पंजाबीअभिनेता पर हमला 

रात में डॉगी को घुमाने निकले थेए बचाने के लिए दौड़े, तो हाथ.पैर में नोंचा

मेरठ। शनिवार की रात को रॉटविलर डॉग ने पंजाबी सिंगर रोहित पर हमला कर दिया। जिससे हॉथ पैर व चेहरे पर चोटें आयी है। घायलवस्था में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है। 

गायत्री ड्रीम्स कॉलोनी में रालोद नेता सुनील रोहटा के भाई अनिल रोहटा रहते हैं। अनिल बिल्डर हैं साथ ही माउंट लिट्रा जी स्कूल के संचालक भी हैं। अनिल का बेटा रोहित शनिवार रात कालोनी के बाहर अपने डॉगी डॉली को घूमाने निकले थे। तभी वहां घूम रहे रॉटविलर डॉग ने डॉली पर हमला कर दिया। डॉली के बचाने के जैसे ही अभिनेता ने हाथ बढ़ाया रॉटविलर ने हाथ नोंच लिया।

रोहित ने बताया कि वह हरियाणवी, पंजाबी एलबम में अभिनय करते हैं और गाते भी हैं। मासूम शर्मा के साथ उनके 7 से 8 एलबम आ चुके हैं। वह कभी हरियाणा तभी कभी पंजाब में रहते हैं। इन दिनों घर पर आए हैं। उन्होंने बताया शनिवार को जब घर से बाहर गए तो कॉलोनी के गेट के बाहर एक रॉटविलर घूम रहा था। आवारा रॉटविलर सड़क पर डॉगी को परेशान कर रहा था। रॉटविलर ने पहले डॉली को भौंकता। उन्होंने डॉली को बचाने के लिए लिए रॉटविलर को भगाने की कोशिश की। इतने में रॉटविलर ने रोहित के हाथ में काटा लिया। उन्होंने बचने के लिए रॉटविलर के कान पकड़े तो उसने पूरा हाथ मुंह में दबा दिया। किसी तरह रोहित ने खुद को रॉटविलर से छुड़वाया उसे सड़क पर पड़े पत्थर मारे। तो भी रॉटविलर ने युवक को हाथ, पैर में काटा और भाग गया।

रॉटविलर के हमले से घायल रोहित ने फोन पर परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने रोहित को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया । जहां रोहित के हाथ में 2 स्टिच भी आए हैं। वहीं रोहित के चाचा सुनील रोहटा ने भाजपा सरकार को इस घटना के लिए जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि सरकार आवारा पशुओं,डॉग को पकड़ने के लिए कोई अभियान नहीं चला रही। इसकी वजह से ये हो रहा है।







No comments:

Post a Comment

Popular Posts