बदमाशों ने दिनदहाड़े सराफ की दुकान में की लूट

- ताबड़तोड़ बरसाईं गोलियां,  चार लोग घायल

आगरा।
आगरा में दिनदहाड़े बदमाशों ने हथियारों के बल पर दहशत फैला दी। वह एक सराफ की दुकान पर घुसे और लाखों की लूट को अंजाम दिया। विरोध करने पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस दौरान गोली लगने से 4 लोग घायल हो गए।
घटना लोहा मंडी थाना क्षेत्र के नौबस्ता बजारा की है। यहां शनिवार दोपहर दिनदहाड़े घने बाजार में बदमाशों ने फायरिंग करके दहशत फैला दी। बदमाशों ने सराफ की दुकान में लूट की वारदात को अंजाम दिया। घटना के समय सराफ की दुकान पर दो महिलाएं मौजूद थीं। इसी समय एक बदमाश दुकान के अंदर आया जबकि दूसरा दुकान के बाहर खड़ा था। दुकान के अंदर घुसे बदमाश ने सोनें की छह चेन छीन लीं और भागने लगे।
इस पर व्यापारी सोनू अग्रवाल ने शोर मचाया तो आसपास के दुकानदार दौड़े। बदमाश का साथी 50 मीटर की दूरी पर पल्सर बाइक लेकर खड़ा हुआ था। दोनों उस पर बैठकर भागने लगे। व्यापारियों ने पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया।
इसमें 4 लोग घायल हो गए। गोली चलने से बाजार में अफरा-तफरी मच गई। शटर गिरने लगे। सूचना पर पुलिस बल पहुंच गई। लेकिन, तब तक बदमाश राजा मंडी मार्ग होते हुए भाग निकले। पुलिस ने पहुंचकर व्यापारी से बात की। घेराबंदी करने पर भी बदमाश हाथ नहीं आ सके।
घटना की सूचना पर पुलिस कमिश्नर प्रीतिंदर सिंह, अपर आयुक्त केशव चौधरी सहित अन्य पुलिस अधिकारी पहुंच गए। उन्होंने व्यापारियों से बात करके घचना की जानकारी ली। घटना से व्यापारियों में आक्रोश है। उनका कहना है कि पुलिस की गश्त नहीं रहती है। इस वजह से वारदात हुई है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts