ग्राहकों को ईएमआई सुरक्षा योजना पेश करेगी निवा बूपा स्वरा फिनकेयर


मुजफ्फरनगर। अपने ग्राहकों को निवा बूपा एक्सप्रेस हेल्थ सीरियस इलनेस प्लान नामक एक सुरक्षा योजना पेश करने के लिए निवा बूपा हेल्थ इंश्योरेंस (जिसे पहले मैक्स बूपा हेल्थ इंश्योरेंस के नाम से जाना जाता था) ने एक पंजीकृत गैर बैंकिंग वित्तीय कंपनी (एनबीएफसी), स्वरा फिनकेयर लिमिटेड के साथ गठबंधन किया है, जो पूरी तरह से तकनीक-सक्षम, प्रभाव वाली एनबीएफसी है। ऋण वितरण प्रक्रिया के दौरान यह उत्पाद स्वरा फिनकेयर से ऋण लेने वाले सभी ग्राहकों को पेश किया जाएगा।

निवा बूपा हेल्थ इंश्योरेंस के एमडी और सीईओ कृष्णन रामचंद्रन ने कहा, हम स्वरा फिनकेयर लिमिटेड के साथ हाथ मिलाकर उत्साहित हैं, जो कम सुविधा प्राप्त लोगों के सामाजिक और आर्थिक कल्याण के लिए काम कर रही है। यह सहयोग हमें भारत के आंतरिक क्षेत्रों तक अपना विस्तार करने में सक्षम करेगा। स्वरा फिनकेयर से ऋण लेने वाले ग्राहकों को संलग्नक के रूप में पेश किए जा रहे इस उत्पाद को उभरते उद्यमियों को यह विश्वास दिलाने के लिए डिजाइन किया गया है कि किसी भी आपात चिकित्सा स्थिति में अस्पताल में भर्ती होने पर उनकी ऋण देयता का ध्यान रखा जाएगा।

स्वरा फिनकेयर लिमिटेड के सह संस्थापक, एमडी और सीईओ देव वर्मा ने कहा, स्वरा फिनकेयर में हम ग्रामीण और अर्ध शहरी भारत के ग्राहकों को उनकी उद्यमशीलता में मदद करने के लिए अनुकूलित वित्त उत्पादों और सेवाओं का प्रस्ताव देकर उन्हें सशक्त बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं। इस कार्य में हम निवा बूपा के साथ हाथ मिला कर खुश हैं और अपने ग्राहकों को किसी भी आपात चिकित्सा स्थिति में अपनी ईएमआई के बारे में चिंता नहीं करने का आश्वासन देकर पूरी तरह से मानसिक शांति प्रदान करते हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts