अकबर बंजारा का 6 करोड़ का मकान कुर्क

शास्त्रीनगर में पुलिस सीढ़ी लगाकर अंदर दाखिल हुई
 अब तक 35 करोड़ की संपत्ति जब्त हो चुकी

मेरठ । गोतस्कर अकबर बंजारा और शमीम बंजारा का सोमवार को पुलिस शास्त्रीनगर में 6 करोड़ का मकान कुर्क किया गया । सोमवार को  जब मौके पर पुलिस पहुंची, तो घर के बाहर के दरवाजे बंद थे। पुलिस सीढ़ी लगाकर अंदर दाखिल हुई। उसके बाद पूरे मकान को अपने कब्जे में लिया है।
बतादें  पुलिस अब तक बंजारा बंधुओं की 35 करोड़ की संपत्ति कुर्क कर चुकी है। लगातार बंजारा भाइयों की अवैध संपत्ति और जमीनों पर पुलिस एक्शन ले रही है।



अकबर बंजारा के भाई शमीम बंजारा की 3 करोड़ की संपत्ति को कल बिजनौर में कुर्क किया जाएगा। बिजनौर पुलिस मेरठ पुलिस के साथ मिलकर शमीम बंजारा की अवैध तरीके से अर्जित की गई जमीन को जब्त करेगी। बिजनौर के नगीना तहसील के औरंगाबाद गांव में शमीम बंजारा की 3 करोड़ की 54 बीघा जमीन को कुर्क किया जाएगा।
मेरठ में भी हो चुकी है कुर्की
अंतरराष्ट्रीय गोवंश तस्कर अकबर बंजारा और सलमान 19 अप्रैल 2022 को असम में हुए एनकाउंटर में मारे गए। अकबर बंजारा पर असम में दो लाख रुपए का इनाम घोषित हुआ था।
गैंगस्टर एक्ट में पुलिस ने फलावदा थाने में दर्ज मुकदमे की विवेचना में अवैध संपत्ति होना पाया। शुरुआत में जांच में आया कि अंतरराष्ट्रीय गोतस्करों ने अलग.अलग जगहों पर करीब 300 करोड़ रुपए की संपत्ति अर्जित की। अन्य संपत्ति की अभी जांच चल रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts