दुखद

एमपीजीएस की 12 की छात्रा ने  छठी मंजिल से कूदकर दी जान
 यूनिफार्म पहन कर एक घंटे तक छत पर घूमती रही
 मेरठ। थाना मेडिकल क्षेत्र कुटी स्थित गोल्डन टॉवर से सोमवार को 12वीं की छात्रा गोल्डन टावर की छठी मंजिल से कूद गई। शोर सुनकर आस.पास के लोग दौड़ कर मौके पर पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। पुलिस छात्रा को लेकर लोकप्रिय हॉस्पिटल गई। यहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना शास्त्री नगर कुटी चौराहे के पास की है।


खरखौदा निवासी के रोहित अग्रवाल गोल्डन टॉवर में अपने परिवार के साथ रहते है। उनकी बेटी अवनी अग्रवाल एमपी जीएस स्कूल में कक्षा १२ में पढ़ती थी। रोहित प्रॉपर्टी का काम करते हैं।पड़ोसियों ने बताया कि छात्रा रोजाना की तरह सुबह 9.30 बजे स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी। स्कूल से घर की दूरी करीब दो किलोमीटर है। वह स्कूटी से स्कूल जाती थी। इसलिए अपने साथ हेलमेट लेकर गई थी। घर से निकलकर स्कूल जाने के बजाय छत पर चली गई। करीब 1 घंटे तक वह छत पर घूमती रही। इसके बाद उसने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।



सोसाइटी के स्वीपर ने सबसे पहले छात्रा की लाश को नीचे देखा। अवनी का शरीर खून से लथपथ था। इसके बाद परिजनों को और सोसाइटी के दूसरे लोगों को सूचना दी। छात्रा के पिता रोहित अग्रवाल, मां आकांक्षा अग्रवाल और भाई शिवा तीनों आए। उसे लोकप्रिय अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
 अभी तक ये पता नहीं चल सका है कि उसने ऐसा कदम क्यों उठाया। पुलिस उसके साथ पढ़ने वाले छात्रों और परिजनों से वजह जानने का प्रयास कर रही है। छात्रा का बैग, ब्लेजर, एक जूता और चश्मा पुलिस ने मौके से बरामद किया है। पुलिस ने स्कूल में सम्पर्क किया है। वहां पर छात्रा के बारे में जानने का प्रयास किया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts