जिला सहकारी बैंक चेयरमैन का बैंक अकाउंट हैक कर उड़ाए 25 हजार रुपये

ें मेरठ। मेरठ, बागपत के जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन मनिंदर पाल सिंह साइबर ठगी का शिकार हो गए। भाजपा नेता और बैंक चेयरमैन मनिंदरपाल के आईसीआईसीआई बैंक कैंट शाखा के खाते को हैक कर किसी ने 25हजार रुपए उड़ा दिए। भाजपा नेता पल्लवपुरम थाने में साइबर ठगी का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
दरअसल बैंक चेयरमैन मनिंदर पाल के पास गुरुवार को खाते से 25 हजार रुपए निकालने का मैसेज आया। मैसेज देखकर चेयरमैन चौंके और पूरा मामला पता चला।जिस, पर उन्होंने बैंक पहुंचकर प्रबंधक को जानकारी देते हुए खाते की निकासी पर रोक लगवाई। मनिंदर पाल ने बताया कि खाते से तीन बार में पैसे कटे हैं।
जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन मनिंदर पाल सिंह  ने बताया कि आईसीआईसीआई की कैंट ब्रांच में खाता है। इसी से वो अपना लेनदेन करते हैं। बताया कि कुछ दिन पहले दो बार में 10-10 हजार रुपये कटने का मैसेज आया था। उस दौरान उन्हें लगा कि उनकी पॉलिसी के पैसे कटे होंगे। बृहस्पतिवार को मोबाइल पर फिर से पांच हजार रुपये कटने का मैसेज आया। खाते से तीन बार में 25 हजार रुपये निकल चुके है।
मनिंदर पाल सिंह ने बैंक में एप्लीकेशन देकर खाता फ्रीज करा दिया है। वहीं पल्लवपुरम थाने में ऑनलाइन पैसे निकालने वाले ठग के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मामले को साइबर सेल के लिए भेज दिया है। इंस्पेक्टर पल्लवपुरम राजपाल सिंह का कहना है कि पुलिस जांच कर रही है। जांच के बाद कार्रवाई होगी।
सिवालखास से लड़ चुके हैं चुनाव
बात दें कि मनिंदर पाल सिंह 2022 यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर सिवालखास विधानसभा से चुनाव लड़ चुके हैं। हालांकि वो जीत नहीं पाए। इससे पहले जिला पंचायत अध्यक्ष भी रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts