पीएम मोदी ने हिमाचल के मतदाताओं को लिखा पत्र

पत्र के जरिए की रिकार्ड मतदान की अपील
पीएम ने मतदाताओं को लिखा पत्र

नई दिल्ली (एजेंसी)।
हिमाचल प्रदेश में 12 नवंबर को मतदान से पहले आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रदेश के मतदाताओं को पत्र लिखकर रिकॉर्ड मतदान करने की अपील की है। पत्र में उन्होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी को आपके वोट से मेरी ताकत और मजबूत बढ़ेगी।
नरेन्द्र मोदी के इस पत्र राज्य को हर विधानसभा क्षेत्र में घर-घर बांटा जाएगा, ताकि देवभूमि के हर मतदाता को प्रधानमंत्री मोदी का संदेश मिल सके। हिमाचल के हर मतदाता तक पहुंचने के लिए भाजपा नेतृत्व ने हर घर तक पहुंचने की जिम्मेदारी भाजपा मंडल प्रभारी को सौंपी है और इसके लिए जिला स्तर पर समन्वय किया जा रहा है।
पत्र में हिमाचल के मतदाताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा के चुनाव चिह्न कमल पर वोट करने की अपील की है। मोदी ने पत्र में लिखा है कि भाजपा को आपके वोट से मेरी ताकत और मजबूत होगी। उन्होंने पत्र में आगे लिखा है कि हिमाचल की सेवा करना भाजपा के लिए भारत माता की सेवा करने जैसा है। हिमाचल के कई युवाओं ने देश के लिए बलिदान दिया है। हिमाचल में डबल इंजन सरकार बहुत अच्छा कर रही है। उन्होंने सभी मतदाताओं से इसे जारी रखने का आग्रह किया है।
उन्होंने लिखा है कि बीते वर्षों में पूरे प्रदेश और विशेषकर दशकों से उपेक्षित हिमाचल के सीमावर्ती क्षेत्रों के विकास के लिए डबल इंजन सरकार ने तेजी से काम किया है। मैं इस विकास अभियान को हिमालय के शिखर की तरह ही गगनचुंबी ऊंचाई तक पहुंचते देखना चाहता हूं। प्रधानमंत्री ने अंत में विश्वास व्यक्त करते हुए लिखा है कि पिछली बार की तरह इस बार भी आपका आशीर्वाद भाजपा को मिलेगा और एक बार फिर से हिमाचल में कमल का फूल खिलेगा कमल के फूल को दिया गया आपका एक-एक वोट सीधे मेरी शक्ति बढ़ाएगा। मैं इस बार भी आपसे अधिक से अधिक संख्या में अपने मताधिकार के प्रयोग का आग्रह करता हूं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts