अग्निवीर भर्ती की लिखित परीक्षा आज

 आधी रात से मेरठ के रास्तों पर हुआ रूट डायवर्जन
 मेरठ । रविवार को  कैंट स्थित आर्मी हाथीखाना भर्ती सेंटर में होने वाली अग्निवीर लिखित परीक्षा को लेकर पुलिस ने सैन्य और खुफिया विभाग के अफसर सुरक्षा  के साथ जुटे है। शनिवार से परीक्षा मे बैठने वाले अभ्यथियों को पहुंचा आरंभ हो गया। परीक्षा में 13 जिलों से परीक्षार्थी आएंगे।  शनिवार  आधी रात से  12 बजे के बाद आर्मी हाथीखाना भर्ती सेंटर की तरफ  से सभी रास्ते बैरिकेडिंग लगाकर बंद कर दिया गया । परीक्षा के नोडल अधिकारी एसपी ट्रैफिक का कहना है कि जाम की स्थिति से निपटने के लिए कई स्थानों पर रूट डायवर्जन किया गया है।
 बता दें सेना भर्ती बोर्ड की ओर से पिछले दिनों मुजफ्फरनगर में अग्निवीर भर्ती रैली का आयोजन किया गया। अभ्यर्थयिों की फिजिकल और मेडिकल जांच हुई। इस परीक्षा में मेरठ, सहारनपुर,शामली, मुजफ्फरनगर,बिजनौर,अमरोहा, रामपुर, मुरादाबाद, बुलंदशहर,गौतमबुद्धनगर,बागपत, गाजियाबाद और हापुड़ जिले के युवाओं ने भाग लिया।  रविवार को आयोजित होने वाली परीक्षा  साढ़े तीन हजार से ज्यादा अभ्यर्थी शामिल होंगे।
 एसपी ट्रैफिक जितेन्द्र श्रीवास्तव ने बताया  वेस्ट एंड रोड जीटीबी तिराहे पर ट्रैफिक पुलिस की बैरिकेडिंग की गयी है। हाथीखाना की तरफ आने वाला ट्रैफिक सदर बाजार की तरफ डायवर्ट किया  गया है।जली कोठी चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस व स्थानीय पुलिस द्वारा बैरिकेडिंग की की गयी है। । हाथीखाना की तरफ जाने वाले वाहनों को दिल्ली रोड फुटबॉल चौराहे की तरफ डायवर्ट किया गया है। भैंसाली मैदान सीएबी स्कूल के पास बैरिकेडिंग की गई है। हाथीखाना की तरफ जाने वाले वाहनों को सदर थाने की तरफ से निकाला जाएगा।भूसामंडी से आर्मी कैंट एरिया की तरफ से आने वाले रास्ते पर बैरिकेडिंग की  गयी है।
 इन पर नजर रहेगी
 रविवार के होने वाली अग्निवीर परीक्षा एटीएफ नजर बनाए हुए है। शुक्रवार का लालकुर्ती थाना क्षेत्र में एक युवक को गिरफ्तार किया गया था। जो अग्निवीर परीक्षा के अभ्यर्थियों को नौकरी लगाने का झांसा दे रहा था। इसके साथ खुफिया विभाग  ऐसे लोगों पर नजर लगाए हुए है। परीक्षा केन्द्र पर सादी वर्दी में पुलिस व खुफिया विभाग के पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगायी है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts