चार दिन से लापता चल रहे प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या

जानी क्षेत्र के पूठरी गांव में मिला शव, पुलिस ने दो आरोपियों को लिया हिरासत में
मेरठ। थाना जानी क्षेत्र के पुठरी गांव के जंगल में चार दिन से लापता चल रहे एक युवक की हत्या कर दी । शनिवार का उसका शव मिला मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस मामले मे  दो युवकों को हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ करने में पुलिस जुटी है। पुलिस की माने को हत्या पे्रम प्रसंग का लेकर की गयी है।
मुंडाली क्षेत्र के नगला कबूलपुर निवासी 21 वर्षीय आकाश पुत्र पप्पू मेरठ स्थित एक फैक्ट्री में काम करता था। 4 दिन पूर्व आकाश घर से काम पर जाने के लिए निकला था, लेकिन वह काम पर नहीं पहुंचा और ना ही घर आया।  मोबाइल बंद होने पर परिजनों को अनहोनी की आशंका लगी तो उन्होंने गुमशुदगी दर्ज करा दी। परिजन तभी से आकाश को तलाश कर रहे थे। शनिवार सुबह जानी क्षेत्र के चौकीदार को पूठरी गांव स्थित जंगल में शव पड़ा दिखाई दिया। इसकी सूचना चौकीदार ने पुलिस को दी। जानी पुलिस मौके पर पहुंची और युवक की शिनाख्त का प्रयास कराया। पहचान ना होने पर पुलिस ने अज्ञात में पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए युवक के शव को भेज दिया। इसके बाद वायरलेस पर सूचना दी। पूठरी में शव मिलने की सूचना आकाश के परिजनों को पुलिस द्वारा मिली तो उन्होंने शिनाख्त कर ली। आकाश का शव मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने आकाश के मोबाइल नंबर के आधार पर दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है, जिन्होंने पूछताछ हत्या करना स्वीकार कर लिया है।
बोले अधिकारी
एसपी देहात केशव कुमार ने बताया, आकाश का पूठरी की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती का गांव के ही सचिन से भी प्रेम प्रसंग चल रहा था। सचिन को जब यह मालूम हुआ तो उसने आकाश को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। सचिन आकाश को लड़की से फोन पर बात करने को मना करता था। सचिन ने अपने दोस्तों यीशु व इस्माइल की मदद से आकाश की हत्या कर दी। उसके शव को पूठरी के जंगल में दफना दिया। पुलिस ने शव बरामद कर लिया है, जिसकी शिनाख्त हो गई है। दो आरोपियों यीशु व इस्माइल को हिरासत में ले लिया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts