आजमगढ़ में तैनात दरोगा ने दिल्ली में किया सुसाइड

 सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली से उड़ाया
- एक लड़की की बरामदगी को हरियाणा गए थे


आजमगढ़।
जिले के देवगांव कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक मनोज विश्‍वकर्मा को एक लड़की की बरामदगी के सिलसिले में जिला पुलिस प्रशासन की ओर से बीते शनिवार को हरियाणा भेजा गया था। वह हरियाणा में बरामदगी के दौरान रविवार की रात नई दिल्ली के यशवंतनगर में दोस्त के घर ठहरे हुए थे। जहां पर उन्‍होंने ठहरने के दौरान अपनी ही सर्विस रिवाल्‍वर से खुद को गोली मारकर अपनी जान दे दी। पुलिस के अनुसार प्रतापगढ़ जिले के मिल निवासी मनोज देवगांव कोतवाली में इन दिनों तैनात थे।
इस बाबत जिला पुलिस को जानकारी मिली कि नई दिल्ली में उन्‍होंने खुद की सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। जानकारी होने के बाद पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने प्रकरण की जांच के लिए पुलिस की एक टीम को मौके लिए रवाना कर दिया है।
पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि कि उपनिरीक्षक देवगांव मनोज विश्वकर्मा शनिवार को लड़की बरामदगी के लिए हरियाणा गए हुए थे। इसी दौरान रात करीब एक बजे दिल्ली के यशवंत नगर में रह रहे अपने मित्र मनीष कुमार के घर कमरे के अंदर गोली मारकर आत्महत्या कर ली।
देवगांव कोतवाली के उपनिरीक्षक मनोज विश्वकर्मा पुत्र स्व. माता प्रसाद निवासी समसपुर थाना हदिगवां जिला प्रतापगढ़ के निवासी थे। वे देवगांव कोतवाली 16 जुलाई 2022 से तैनात थे।

 मुरादाबाद में पीएसी जवान ने की खुदकुशी
मुरादाबाद। जिले के पाकबड़ा में सोमवार की सुबह ट्रांसफार्मर के पोल से एक पीएसी जवान का शव लटका मिला। डीगरपुर मार्ग किनारे बकेनिया गांव में शव लटका होने की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट और मोबाइल फोन मिला है।
मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र के रतनपुर कलां गांव निवासी राजवीर ठेकेदारी करता है। राजवीर के परिवार में पत्नी कमलेश व चार लड़के और दो लड़कियां हैं। राजवीर का सबसे बड़ा बेटा जसवीर (28) बरेली में पीएसी में तैनात था। एक हफ्ता पहले जसवीर छुट्टी पर घर आया था। थाना प्रभारी मोहित चौधरी ने बताया की पीएसी जवान जसवीर की जेब से एक सुसाइड नोट और मोबाइल मिला है। सुसाइड नोट में दो लाइन लिखी हुई है। माता रानी का जागरण नहींं करा सका, मुझे माफ करना।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts