बवाल का केंद्र बना आईआईएमटी विवि

  छात्रों के दो गुटों में जमकर चले ईंट पत्थर
 बीच बचाव के आए बाउंसर के भी पिटा

मेरठ। गंगानगर स्थित आईआईएमटी विवि बवाल का केंद्र बनता जा रहा है। शुक्रवार को विवि परिसर में एलएलबी छात्रों के दो गुटों मे जमकर मारपीट हुई। बीच बचाव के आए बांउसरों को भी छात्रों ने निशाना बना डाला। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।
् आईआईएमटी यूनिवर्सिटी में बी फार्मा का छात्र साहिल रिजवी शुक्रवार को एसएसपी दफ्तर पहुंचा। छात्र ने बताया कि शुकवार सुबह यूनिवर्सिटी में एलएलबी के छात्रों के दो गुट आपस में लड़ रहे थे। लंच टाइम में किसी बात पर दोनों गुटों में जमकर मारपीट हुई। दोनों गुटों ने एक दूसरे को घूंसे, मुक्के और डंडों से पीटा। पीड़ित छात्र कैंपस में बैठकर अपना लंच कर रहा था। उसी समय कुछ छात्र उसके पास आए नाम पूछा और मारपीट शुरू कर दी।


पीड़ित छात्र ने पुलिस को लड़ाई की वीडियो भी दिखाई है। जिस समय छात्र लड़ रहे थे, तो सामने की बिल्डिंग से किसी ने यह वीडियो बना ली थी। वीडियो में यूनिवर्सिटी कैंपस में छात्रों की लड़ाई होती दिख रही है। बाउंसर बीच बचाव करने पहुंचे तो भी छात्र नहीं माने और बाउंसरों को भी पीट दिया।पीड़ित छात्र ने पुलिस को बताया कि उसने अपने साथ मारपीट करने वाले लड़कों को अपना आई कार्ड भी दिखाया। बताया कि वो एलएलबी का नहीं बीफार्मा का स्टूडेंट है। इसके बावजूद उपद्रवी छात्रों ने उसको पीटा। छात्र ने लोकेश ठाकुर, विनय बालियन, आकाश कुशवाहा, सचिन चौहान, मंजीत मलिक पर मारपीट का आरोप लगाया है।इसके अलावा कुछ अज्ञात लड़कों की शिकायत भी की है। पीड़ित छात्र का कहना है कि वो इन छात्रों को जानता भी नहीं।
 सीाओ दौराला अभिषेक पटेल का कहना है कि छात्र का मेडिकल कराया जा रहा है, शिकायत और वीडियो के आधार पर पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई होगी

No comments:

Post a Comment

Popular Posts