युवक की  छेडछाड से परेशान से दो साल छूटा स्कूल

 मजबूर होकर कप्तान से युवक  के खिलाफ कार्रवाई की मांग की
मेरठ। जिले में छेड़छाड़ की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। सोमवार का एसएसपी कार्यालय पर पहुंची एक युवती की दास्तान से यही लगता है। युवती का मानें तो  छेड़छाड़ के कारण उसका दो साल स्कूल छूट गया। अब किसी तरह पढ़ाई जारी हो सके । कप्तान से न्याय की गुहार लगायी।
 एसएसपी कार्यालय पहुंची थाना सरूरपुर के गांव की पहुंची युवती ने बताया कि वहा कक्षा १० की पढाई कर रही थी।2020 से उसे इलाके में रहने वाला युवक परेशान कर रहा है। युवक उसे स्कूल आते.जाते में गलत कमेंट करता है। उससे छेड़छाड़ करता। युवक की हरकतों से बदनामी के डर से पहले तो छात्रा चुपचाप सहती रही। छात्रा ने युवक से कहा भी उसका पीछा करना छोड़ दे, लेकिन युवक नहीं माना। मजबूरन छात्रा ने ये बात परिवार को बताई। परिवार ने पहले युवक को समझाया। मगर वो नहीं माना तो परिवार ने छात्रा का स्कूल ही छुड़ा दिया। छात्रा ने बताया कि 2 साल से वो स्कूल नहीं जा रही।
छात्रा ने रोते हुए बताया कि कि पहले युवक छेड़खानी करता था। इसलिए स्कूल जाना छोड़ दिया। मगर बाद में घर से निकलने पर भी वो पीछे आता है और कमेंट करता। जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो कहता है कि तुझे तेजाब डालकर जला दूंगा। कभी कहता कि मार डालूंगा।  छात्रा ने बताया खौफ में उसे परिजनों ने घर में कैद कर दिया है। 2 साल से छात्रा घर से बाहर नहीं निकली है। उसका करियर भी चौपट हो रहा है। छात्रा के पिता  साथ आये पिता ने पुलिस को बताया कि युवक अपराधी किस्म का व्यक्ति है। गांव की दूसरी महिलाओं से भी कमेंट और छेड़खानी करता है। पुलिस से युवक की शिकायत की तो पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। अब गांव वाले भी युवक की शिकायत करने से बचते हैं। ऐसे में बेटी का जीना मुश्किल हो गया है। छात्रा परिजनों ने पुलिस से न्याय की मांग की है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts