प्रतिभागियों ने जलवा दिखा कर मन मोहा

फ्यूजन ग्रुप का मिस्टर एंड मिस किड्स इंडिया फैशनिस्टा

बागपत।गाजियाबाद के जेएसबी पार्टी हाल में फ्यूजन ग्रुप द्वारा मिस्टर एंड मिस किड्स इंडिया फैशनिस्टा- 2022 का आयोजन किया गया। इसमें प्रतिभागियों ने शानदार प्रस्तुति देकर लोगों को मुग्ध कर दिया।
ऑर्गेनाइजर तृप्ति चंद्रा ने बताया कि विशेष सहयोगी के रूप में एजीएस के निदेशक अमित गर्ग, आरजे प्रोडक्शन हाउस के निदेशक रोहित जैन और गंधर्व संगीत महाविद्यालय के सचिव तरुण गोयल का विशेष सहयोग रहा।
कार्यक्रम में जूरी पैनल के रूप में सुविख्यात फैशन डिजाइनर भारती मल्होत्रा और एजीएस की ब्रांड एम्बेसडर निशा मौर्या ने शिरकत की। कार्यक्रम में सेलेब्रिटी गेस्ट के रूप में निधि बक्शी, टीवी आर्टिस्ट जुनैद खान मिस्टर गाजियाबाद अरशद खान और सुपर मॉडल रिशा हैरिसन ने सभी प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन किया।
मिसेज केटेगरी में सिरसा पंजाब की डॉ. कृतिका खुंकर और मिस केटेगरी में मुरादाबाद की तुबा सैफी ने विजेता का खिताब जीता, रनर अप का खिताब मिस गुंजन, मिस तमन्ना, मिसेज चांदनी और मिसेज दीपिका ने जीता। किड्स फैशनिस्टा का खिताब मुरादाबाद की भूमिका सिंह ने जीता। विशेष अतिथि  सोनिका जैन ने सभी विजेताओं को क्राउन पहना कर उनका सम्मान किया।
अतिथि के रूप में लोकेश सदीजा, मीनू सिंह, मैरिन सलमानी, पूजा सहाय साहिल मनचंदा, राशि सिंह, अभिषेक जैन, अनिल अरोड़ा और मेरठ से आई मीडिया एडिटर और एंकर नगमा खान उपस्थित रहे। मंच संचालन एंकर सुमित रामपाल ने किया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts